Tuesday, September 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

तूफानी पारी खेलने के बाद आलोचकों पर जमकर बरसे बाबर आजम, बोले-इंतजार में बैठे रहते हैं

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बाबर आजम ने कहा कि हम आलचकों की सुनते ही नहीं

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का बल्ला जमकर चला। पिछले कुछ समय से अपनी फॉर्म के चलते आलोचना का सामना कर रहे बाबर आजम ने गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ तूफान मचाया। बाबर ने कराची में कोहराम मचाया और 66 गेंदों पर नाबाद 110 रन की तूफानी पारी खेली। इस शतक के बाद उन्होंने आलोचना करने वालों को जमकर सुनाया।

अभी पढ़ें 66666…जूनियर डिविलियर्स ने 6 गेंद में कूट डाले 30 रन, VIDEO में देखें तूफान

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बाबर आजम ने कहा कि हम आलचकों की सुनते ही नहीं। अपने स्ट्राइक रेट पर सवाल पूछे जाने पर बाबर ने कहा कि मैच हालात के हिसाब से खेला गया। जो हमारे हाथ में है, वो किया जाए और जो हमारे हाथ में नहीं हैं, उसे न तो सुनते हैं और कोशिश भी करते हैं कि टीम में नहीं आए।

इंतजार में बैठे रहते हैं आलोचक

बाबर ने कहा कि आलोचना तो अच्छा करने पर भी करते हैं और अच्छा न करने पर तो आलोचक इंतजार में बैठे रहते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी और मोहम्मद रिजवान की यही कोशिश थी कि हालात के हिसाब से कैसे खेलना है। इस प्लानिंग पर किस तरह काम करना है और इसे कैसे आगे ले जाने हैं। इस पर ही काम किया। उन्होंने कहा कि टीम को मिले लक्ष्य को देखकर प्लानिंग की जाती है और गियर बदलते हैं। बाबर ने कहा कि आलोचनाओं को वो सकारात्मक लेते हैं।

अभी पढ़ें IND vs AUS T20I: टीम इंडिया के लिए बुरी खबर! मैच होगा या नहीं? जानें लेटेस्ट अपडेट

जमकर बरसे बाबर

मुकाबले में इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 199 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान के कप्तान ने अंग्रेज गेंदबाजों को जमकर मारा। पाकिस्तान ने लक्ष्य बिना किसी नुकसान के 3 गेंद पहले ही हासिल कर लिया। इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा 55 रन कप्तान मोइन अली ने बनाए।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -