Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs WI: टी 20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की ताकत हुई डबल, टीम में एक साथ लौट आए ये 4 दिग्गज

AUS vs WI: ऑस्ट्रेलिया टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली टी 20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान कर दिया है। ऑस्ट्रेलिया की टीम में सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर और तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की वापसी हुई है। इसके अलावा ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस और मिचेल मार्श भी टीम में लौटे हैं।

अभी पढ़ें IND vs SA: रोहित ने शर्मा ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, बुमराह बाहर, तूफानी गेंदबाज की वापसी

ऑस्ट्रेलिया की टीम में लौटने वाले यह चालों प्लेयर भारत के खिलाफ हुई सीरीज का हिस्सा नहीं थे। इनके आने से ऑस्ट्रेलिया टीम की ताकत डबल हो गई है। भारत दौरे के लिए डेविड वॉर्नर को रेस्ट दिया गया था, जबकि मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस और मिचेल मार्श इंजरी से जूझ रहे थे।

कैमरन ग्रीन को भी मिली जगह

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत दौरे पर शानदार पारियां खेलने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी कैमरन ग्रीन को भी टीम में जगह दी गई है। वहीं बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज एश्टन एगर और तेज गेंदबाज केन रिचर्डसन को रेस्ट दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच क्वींसलैंड में दो मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी।

कब हैं वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 के मुकाबले

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 5 अक्टूबर, जबकि दूसरा मैच 7 अक्टूबर को खेला जाएगा। फिर टीम इंग्लैंड के खिलाफ पर्थ और कैनबरा में तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। टी20 वर्ल्ड कप के आगाज से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम 17 अक्टूबर को गाबा में एक प्रैक्टिस मुकाबला भी खेलेगी।

अभी पढ़ें IND vs SA: पहले टी 20 में क्यों नहीं खेल रहे जसप्रीत बुमराह? सामने आई ये वजह

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम

आरोन फिंच (कप्तान), सीन एबॉट, पैट कमिंस, टिम डेविड, कैमरन ग्रीन, जोश हेज़लवुड, जोश इंगलिस, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर और एडम ज़म्पा।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -