Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Asia Cup 2022: सौरव गांगुली को एशिया कप में विराट कोहली से है बड़ी उम्मीद, बताई ‘दिल की बात’

Asia Cup 2022: एशिया कप से पहले BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। गांगुली को पूरा यकीन है कि विराट कोहली (Virat Kohli) यूएई में होने वाले एशिया कप (Asia Cup) में अपनी लय हासिल कर लेंगे। इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि एशिया कप में टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन करेगी। क्योंकि हाल में भारत ने अच्छा क्रिकेट खेला है।

‘एशिया कप से फॉर्म में वापसी करेंगे विराट कोहली’

विराट कोहली की फॉर्म को लेकर सौरव गांगुली ने कहा कि ‘उन्हें अभ्यास करने दीजिए, मैच खेलने दीजिए, वह बड़े खिलाड़ी हैं और बहुत रन बना चुके हैं। मुझे उम्मीद है कि वह वापसी करेंगे। वह बस शतक नहीं बना पा रहे हैं। मुझे यकीन है कि वह एशिया कप में अपनी लय हासिल कर लेंगे।’

 

और पढ़िए – Asia Cup 2022: कार्तिक या पंत? किसपर दाव लगाएंगे कप्तान रोहित शर्मा

 

भारत-पाक के महामुकाबले पर क्या बोले गांगुली?

एशिया कप में भारत-पाक के महामुकाबले को लेकर गांगुली ने कहा कि ‘मैं इसे एशिया कप के एक मैच की तरह ही देखता हूं। मैं किसी भी टूर्नामेंट को भारत और पाकिस्तान के तौर पर नहीं देखता, जब मैं क्रिकेट खेला करता था तो भारत-पाकिस्तान का मैच मेरे लिए बाकी मैचों की तरह ही होता था। मैं बस टूर्नामेंट जीतने की ओर ध्यान देता था।’

एशिया कप में कब है भारत-पाकिस्तान का मैच?

एशिया कप की शुरुआत वैसे तो 27 अगस्त से हो रही है। इस दिन पहला मैच होगा, लेकिन इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला 28 अगस्त के दिए भारत-पाकिस्तान के बीच खेला जाना है, जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िए – टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को नहीं मिल रहा किस्मत का साथ, जिम्बाब्वे सीरीज से भी हुआ बाहर

इस बार टी-20 फॉर्मेट में होगा

एशिया कप के सभी मुकाबले बार टी-20 फॉर्मेट में खेले जाएंगे। पहले यहे वनडे फॉर्मेट में खेला जाता था। पहली बार 2016 में टी20 फॉर्मेट में इसका आयोजन कराया गया था। तब टीम इंडिया ने फाइनल में बांग्लादेश को 8 विकेट से शिकस्त दी थी।

 

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -