Wednesday, September 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Asia Cup 2022: पाकिस्तान की हार के बाद फूट फूट कर रोने लगी ये खूबसूरत फैन, बोली- बाबर ने…’

Asia Cup 2022: श्रीलंका ने छठवीं बार एशिया कप का खिताब जीत लिया है। रविवार को दुबई स्टेडियम में खेले गएफाइनल मुकाबले में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रनों से हरा दिया। पहली बार इस टूर्नामेंट का आयोजन 1984 में हुआ था। 38 साल में ये छठी बार है, जब श्रीलंका की टीम चैंपियन बनी है।

अभी पढ़ें T20 World Cup के लिए Team India का ऐलान आज हो सकता है, जडेजा की जगह किसे मिलेगा मौका?

 

पाकिस्तान की हार के बाद पाकिस्तानी फैन्स और क्रिकेटर काफी निराश दिखाई दिए। फाइनल देखने पहुंची एक फैन गर्ल की आंखों से आंसू निकल गए। ये लड़की विराट कोहली की भी फैन है, जो एशिया कप के दौरान ही पॉपुलर हुई थी।

इंस्टाग्राम हैंडल ‘लव कहानी’ के नाम से इस फैन का अकाउंट है, जिसे जमकर सर्च किया है। खास बात ये है कि एशिया कप के दौरान सुर्खियों में आने के बाद इस लड़की के फॉलोअर्स भी बढ़ गए हैं।

श्रीलंका के जीतने से दुखी इस पाकिस्तानी फैन का रोते हुए वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें उसने कहा कि अगर पाकिस्तान नहीं जीत सकता तो भारत को जीतना चाहिए था और इससे मुझे खुशी होती।

इस फैन ने अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें वह दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में श्रीलंका के फैन्स को बधाई दे रही है, लेकिन बधाई देते हुए उनकी आंखों में आंसू हैं।

अभी पढ़ें Asia cup 2022: खिताब जीतने के बाद जमकर नाचे श्रीलंकाई प्लेयर, VIDEO में देखिए जीत की खुशी…

 

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -