Monday, September 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup के लिए Team India का ऐलान आज हो सकता है, जडेजा की जगह किसे मिलेगा मौका?

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान आज ही किया जा सकता है। एशिया कप से बाहर होने के बाद भारत के ऑस्ट्रेलिया से और इसके बाद साउथ अफ्रीका से टी20 सीरीज खेलनी है। इसे टी20 वर्ल्ड कप से पहले तैयारियों के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि खबर आ रही है कि आज ही टी20 वर्ल्ड कप टीम का ऐलान भी किया जा सकता है।

अभी पढ़ें Highest wicket taker in Test: तेज गेंदबाजों के एलिट ग्रुप में शामिल हुए स्टूअर्ट ब्रॉड, टेस्ट में ऐसा करने वाले बने दूसरे गेंदबाज

आज शाम मुंबई में सलेक्टर्स की बैठक होन वाली है। जिसमें टीम का चयन किया जाएगा। यानी की शाम में टीम की घोषणा कर दी जाएगी। हाल ही में एशिया कप-2022 में सुपर-4 स्टेज से बाहर हुई टीम इंडिया का निशाना अब सीधा वर्ल्डकप ही है।

रवींद्र जडेजा की जगह कौन?

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट के चलते एशिया कप फिर वर्ल्ड कप से बाहर हो चुके हैं। उनकी जगह टीम में किसे मौका दिया जाता है ये देखने वाली बात होगी। रवींद्र जडेजा को घुटने में चोट लग गई। उनकी हाल ही में सर्जरी हुई है।

अभी पढ़ें आस्ट्रेलिया-साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज के लिए Indian Team का ऐलान, देखें किसे मिला मौका

भारत को टी20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया और फिर साउथ अफ्रीका के साथ घरेलू सीरीज खेलनी है। पहला मैच 20 सितंबर को मोहली में खेला जाएगा। दूसरा टी20 मैच (23 सितंबर) को नागपुर और तीसरा टी20 मैच (25 सितंबर) को हैदराबाद में खेला जाएगा। इसके बाद साउथ अफ्रीका के साथ तीन टी20 और तीन वनडे मैच खेलने हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -