Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

IND vs ENG: बेन फोक्स को फैंस ने बताया ‘चीटर’, यशस्वी जायसवाल के कैच पर की थी आउट की अपील

India vs England 4th Test: रांची टेस्ट मैच के दूसरे दिन बेन फोक्स ने यशस्वी जायसवाल के कैच पर की थी आउट की अपील। जबकि गेंद बेन फोक्स के दस्ताने में पहुंचने से पहले ही जमीन पर लग चुकी थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने फोक्स को चीटर बोलना शुरू किया।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Feb 24, 2024 16:31
Share :
India vs England 4th day 2 Test ben foakes catch yashasvi jaiswal foakes is cheater
India vs England 4th day 2 Test ben foakes catch yashasvi jaiswal foakes is cheater Image Credit: Social Media

India vs England 4th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में यशस्वी जायसवाल ने एक बार फिर से शानदार पारी खेली। रांची टेस्ट मैच की पहली पारी में जब यशस्वी जायसवाल बल्लेबाजी कर रहे थे तब इंग्लैंड के विकेटकीपर बेन फोक्स ने कैच को लेकर अपील की थी। जिसके बाद थर्ड अंपायर ने कैच को चैक किया तो जायसवाल नॉटआउट पाए गए। क्योंकि बेन फोक्स ने कैच को पूरी तरह से कैरी नहीं किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने बेन फोक्स को चीटर कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

‘बेन फोक्स चीटर है’ फैंस भड़के

रांची टेस्ट के दूसरे दिन टीम इंडिया की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए यशस्वी जायसवाल ने पहली पारी में 117 गेंदों पर 73 रनों की पारी खेली। जायसवाल काफी शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन तभी शोएब बशीर की एक गेंद पर चकमा खा बैठे। जिसके चलते जायसवाल को अपनी विकेट गंवानी पड़ी थी। इससे पहले यशस्वी जायसवाल जब बल्लेबाजी कर रहे थे तो एक गेंद उनके बैट से लगकर विकेट के पीछे खड़े बेन फोक्स के दस्तानों में जा गिरी। जिसपर फोक्स ने जोरदार अपील भी की थी हालांकि जब अंपायर ने चैक किया तो गेंद फोक्स के दस्तानों में जाने से पहले जमीन पर लग चुकी थी।

बेन फोक्स की इस अपील पर फैंस भड़क उठे और फोक्स को चीटर कहने लगे। सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने इसको लेकर काफी सारी पोस्ट भी शेयर की। एक यूजर ने पोस्ट शेयर करके लिखा फोक्स चीटर है और इंग्लैंड एक धोखेबाज टीम है। एक अन्य यूजर ने कमेंट करके लिखा उन्हें नॉट आउट दिया गया क्योंकि साफ दिख रहा था कि गेंद फोक्स के सामने उछली है। इसके लिए अंपायर से बहस करना मूर्खता होगी। एक यूजर ने तो बेन फोक्स को अपने दस्तानों का कलर बदलने की सलाह दे डाली।

टीम इंडिया की लड़खड़ाई पारी

रांची टेस्ट मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड के गेंदबाज भारतीय बल्लेबाजों पर हावी दिखे। भारतीय टीम को एक के बाद एक झटके लगते चले गए। दूसरे भारतीय टीम की पहली पारी इंग्लिश गेंदबाजों के सामने लड़खड़ाती हुई दिखाई दी। 177 रनों के अंदर ही टीम इंडिया ने अपने 7 विकेट गंवा दिए थे। अभी भी भारतीय टीम मैच में मेहमान टीम से पिछड़ती हुई दिखाई दी।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: अंपायर्स कॉल पर फिर विवाद! शुभमन गिल के विकेट से छिड़ी बहस, निशाने पर आए बेन स्टोक्स

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: ‘Bye bye Rohit’ कप्तान जल्दी हुए आउट, तो इंग्लैंड के फैंस ने गाया अनोखा गीत

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: रांची टेस्ट से बाहर रहकर भी बुमराह ने निभाई भूमिका, आकाश दीप के डेब्यू में ‘बूम-बूम’ का जलवा

First published on: Feb 24, 2024 04:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें