---विज्ञापन---

‘कभी हम भी टी20 स्पेशलिस्ट थे,’ युजवेंद्र चहल के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर होने पर फैंस ने दिए रिएक्शन

Yuzvendra Chahal Fans Reaction : BCCI के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट 2023-24 से युजवेंद्र चहल के बाहर होने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। कई फैंस चहल के बाहर होने पर हैरान है तो कई फैंस सोशल मीडिया पर मीम्स शेयर कर रहे हैं।

Edited By : Aman Sharma | Updated: Feb 28, 2024 20:52
Share :
BCCI Central Contract 2023-24 Out yuzvendra chahal After Fans Reaction Social Media
Yuzvendra Chahal & Deepak Chahar (Image Credit 'X')

Yuzvendra Chahal Fans Reaction After Out BCCI Central Contract 2023-24: 28 फरवरी को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने हाल ही में सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट 2023-24 का ऐलान किया है। इस लिस्ट में ईशान किशन और श्रेयस अय्यर को शामिल नहीं किया गया है, लेकिन इसमें एक चौंकाने वाला नाम भारतीय टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का भी है। जिनको इस बार किसी भी ग्रेड में शामिल नहीं किया गया है। चहल काफी लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं।

चहल ने भारत के लिए आखिरी बार वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मैच 13 अगस्त 2023 को खेला था। जिसके बाद से उन्हें भारत के लिए किसी भी फॉर्मेट में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। अब सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट 2023-24 से बाहर होने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं कि युजवेंद्र चहल को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर क्या रिएक्शन दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस के रिएक्शन

युजवेंद्र चहल को आखिरी बार साउथ अफ्रीका दौरे के लिए वनडे टीम में शामिल किया गया था। पर उन्हें वहां एक भी मैच खेलने के मौका नहीं मिला। चहल इस बार रणजी ट्रॉफी 2024 में भी खेलते हुए दिखाई नहीं दिए थे। अब फैंस उनके सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट 2023-24 बाहर होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस हैरान है कि आखिर चहल को बाहर क्यों किया गया है। एक फैन ने हार्दिक पंड्या पूरे साल में सिर्फ आईपीएल खेलते हैं फिर भी उन्हें ग्रेड ए में शामिल किया गया। फीलिंग बैड फॉर युजवेंद्र चहल। वहीं एक फैन ने लिखा कि एक समय था जब हम दोनों टी20 स्पेशलिस्ट खेलते थे

https://twitter.com/SaranKL_/status/1762851782462754913

ये भी पढ़ें- BCCI Annual Contract: बीसीसीआई ने इन 5 बड़े खिलाड़ियों को नहीं दिया कॉन्ट्रैक्ट, करियर पर लग सकता है ब्रेक

कहां हैं युजवेंद्र चहल

युजवेंद्र चहल को भारतीय टीम में आखिरी बार साउथ अफ्रीका दौरे पर वनडे टीम में चुना गया था, लेकिन वह तीन मैच में एक भी मैच नहीं खेल पाए थे। उसके बाद चहल को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी नहीं चुना गया था। उससे पहले उन्हें वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भी शामिल नहीं किया गया था। चहल रणजी ट्रॉफी 2024 में भी नहीं खेले थे। अब फैंस जानना जा रहे हैं कि आखिर युजवेंद्र चहल हैं कहां? दरअसल युजवेंद्र चहल इस समय झलक दिखलाजा शॉ में अपनी वाइफ धनाश्री वर्मा को सपोर्ट कर रहे हैं। वह उनके साथ ही हैं।

ये भी पढ़ें- BCCI Central Contract: सरफराज खान और ध्रुव जुरेल की भी होगी कॉन्ट्रैक्ट में एंट्री, बन गया खास नियम

इन खिलाड़ियों को भी किया गया बाहर

युजवेंद्र चहल के अलावा सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट 2023-24 कई बड़े खिलाड़ियों को बाहर किया गया है। इसमें युजवेंद्र चहल के साथ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, ईशान किशन, दीपक चहर समेत कई बड़े खिलाड़ियों को इस बार शामिल नहीं किया गया है। वहीं इस बार के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट 2023-24 युवा खिलाड़ियों को शामिल भी किया गया है। इसमें रिंकू सिंह, रजत पाटीदार, यशस्वी जायसवाल जैसे खिलाड़ियों को पहली बार सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल किया गया है। हालांकि बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट जारी करने के बाद यह भी कहा है कि अगर कोई खिलाड़ी भारत के लिए क्रिकेट नहीं खेल रहा है तो उनको डोमेस्टिक क्रिकेट को महत्व देना जरूरी है।

First published on: Feb 28, 2024 08:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें