---विज्ञापन---

JP नड्डा का मंत्रियों-विधायकों को ओपन लेटर, अपील- संकल्प यात्रा में हिस्सा लें, देशहित में योगदान दें

BJP President Wrote A Letter To All Senior Party leaders: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को निर्देश दिया है। कि इस तीन की यात्रा में शामिल होकर पार्टी और देश के हित में अपना योगदान दे।

Edited By : Swati Pandey | Updated: Nov 24, 2023 18:44
Share :

Kumar Gaurav

BJP President Wrote A Letter To All Senior Party leaders: मोदी सरकार के “विकसित भारत संकल्प यात्रा” में बीजेपी भी पूरी ताकत लगाकर उसका राजनीतिक लाभ लेने का प्रयास करेगी। केंद्र सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं को समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाने के उद्देश्य से यह काम किया जा रहा है। इसके लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के सभी सांसदों मंत्रियों मुख्यमंत्रियों और राज्य के सभी मंत्रियों को भी निर्देश दिया है। कि इस तीन की यात्रा में शामिल होकर पार्टी और देश के हित में अपना योगदान दे। पार्टी ने विनोद तावडे तरुण चौक और सुनील बंसल को देशभर में इस कार्यक्रम को देखने का जिम्मा सौंपा है।

वरिष्ठ नेताओं को लिखा पत्र

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के सभी वरिष्ठ नेताओं को पत्र लिखकर कहा है कि केंद्र सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता तक पहुचाने के उद्देश्य से यह कार्य किया जा रहा है।  लिहाजा पार्टी के सभी नेताओं कार्यकर्ताओं का इसमें शामिल होना अनिवार्य है। सभी वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता इस कार्यक्रम में शामिल होकर पार्टी के हित में अपना योगदान दे।

यह भी पढ़े: यात्रीगण कृप्या ध्यान दें! रेलवे ने भोपाल से गुजरने वाली 10 से ज्यादा ट्रेनों का रूट बदला, जानें अब किस रास्ते में जाएंगी?

यह भी पढ़े: सिर्फ बंदूक ही नहीं गाड़ी का स्टेयरिंग भी पकड़ेंगी महिलाएं, बिहार पुलिस की खास तैयारी

तीन दिन की होगी यात्रा 

जेपी नड्डा ने पार्टी से जुड़े सभी नेताओं को निर्देश दिया है कि सभी केंद्रीय मंत्री मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, राज्य सरकार के मंत्रियों सहित सभी वरिष्ठ नेताओं को यात्रा में काम से कम तीन दिन के लिए सूचित किया है। लोकसभा प्रवास योजना में लगे सभी केंद्रीय मंत्रियों को योजनाओं के अंतर्गत प्रभार वाले लोकसभा क्षेत्र में रहना होगा और सभी सांसदों को अपने इलाके में काम से कम 3 दिन इस यात्रा के साथ रहना होगा।

इतना ही नहीं जिन लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी के सांसद नहीं है  वहां पार्टी ने राज्यसभा सांसदों को उन क्षेत्रों की जिम्मेदारी सौंपी है और जब वहां से विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम शुरू होगा तो 3 दिन यह सभी राज्यसभा के सांसद जिन्हें जो क्षेत्र दिया गया है वह वहां मौजूद रहेंगे। बीजेपी के तरफ से इसके लिए केंद्रीय स्तर पर प्रभारी भी तय किया गया है। पार्टी ने विनोद तावडे तरुण चौक और सुनील बंसल को देशभर में इस कार्यक्रम के कार्यभार की जिम्मेदारी दी है।

First published on: Nov 24, 2023 06:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें