Tuesday, January 31, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Karwa Chauth 2022: करवा चौथ पर महिलाओं में सोने की इन पांच चीजों की रहती हैं ज्यादा डिमांड

नई दिल्ली: देश भर में करवा चौथ का पर्व मनाया जा रहा है। बाजार सजकर तैयार है। महिलाओं करवा चौथ के दिन पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। इस दिन सुहागिन महिलाएं दिनभर निर्जला व्रत रहने के बाद शाम को चांद देखकर व्रत का पारण करती हैं। पति भी अपनी पत्नी को खुश करने के लिए उन्हें तोहफा देते हैं।

करवा चौथ पर्व पर महिलाएं अपने पति से उपहार की अपेक्षा करती है। सोने के आभूषण मिल जाए तो खुशी दोगुनी हो जाती है। हम आज आपको ऐसे पांच सोने आभूषण के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका डिमांड करवा चौथ पर बढ़ जाता है। महिलाएं इन चीजों का डिमांड ज्यादा करती हैं।

अभी पढ़ें तैयार होने से पहले जरूर कर लें ये 5 काम, वरना लुक की फजीहत हो जाएगी…

फ्लेक्सी रिंग्स

फ्लेक्सी रिंग्स आजकल न केवल उनके द्वारा पेश किए जाने वाले ट्रेंडी लुक के कारण बल्कि उनके लचीलेपन के कारण भी उच्च लोकप्रियता प्राप्त कर रहे हैं। ये किसी भी उंगली के आकार को समायोजित करने में मदद करता है। इसके साथ, आप फ्लेक्सी रिंगों की एक विस्तृत विविधता पा सकते हैं जिन्हें आपकी पसंद के अनुसार उत्कृष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया है।

कट-आउट ड्रॉप इयररिंग्स

ड्रॉप इयररिंग्स हमेशा से पसंदीदा ज्वैलरी कलेक्शन हैं। महिलाएं इसे खास पसंद करती हैं। कट आउट फॉर्म महिलाओं द्वारा काफी पसंद किए जाते हैं जो इसे आपकी विशेष महिला को उपहार देने के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है।

सोने की चैन

सोने की चैन सबसे लोकप्रिय आभूषण हैं। हर कोई इसे पहनना चाहता है। ये महिलाओं के लिए उपहार विकल्प श्रेणियों में एक विशेष स्थान रखते हैं क्योंकि ये सबसे लंबे समय तक चलने वाले उपहारों में से एक हैं।

अभी पढ़ें दिवाली पर यूनिक और एलिगेंट लुक के लिए पहनें ट्रेंडी और स्टाइलिश इयररिंग्स, ये रहे बेस्ट ऑप्शन्स

स्टाइलिश पेंडेंट

एक लटकन के लिए एक महिला की अलमारी में फिट होने के लिए हमेशा पर्याप्त जगह होती है। स्टाइलिश पेंडेंट की कई पसंदीदा किस्में हैं, आप अपनी महिला प्रेम के लिए चुन सकते हैं।

सोने की रिंग

इन दिनों रिंग की अत्यधिक चलन है। हर कोई रिंग देकर अपनी प्रेमिका को लुभाना चाहता है। अपनी महिला को लुभाने के लिए इनमें से कोई भी सोने के आभूषण उपहार विकल्प चुनें और यह सुनिश्चित है कि वे इसे पसंद करने जा रहे हैं।

अभी पढ़ें – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -