---विज्ञापन---

आप भी ट्राई करना चाहती हैं Heeramandi की एक्ट्रेसेस जैसा रॉयल लुक? तो यहां मिलेगा पूरा कलेक्शन

Heeramandi Dress Collection: क्या आपको भी वेब सीरीज हीरामंडी में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा और अदिति राव हैदरी एक्ट्रेस के आउटफिट पसंद आए हैं? क्या आप भी उन्हीं आउटफिट को पहनना चाहते हैं? अगर हां, तो आइए जानते हैं आपका ये सपना कैसे पूरा हो सकता है।

Edited By : Nidhi Jain | Updated: May 1, 2024 17:59
Share :
Heeramandi Dressing Style

Heeramandi Dressing Style: फिल्मों को हिट कराने में एक्टर-एक्ट्रेस के कपड़े अहम भूमिका निभाते हैं। हर एक फिल्म के लिए अलग से सितारों के कपड़े डिजाइन किए जाते हैं। इस समय संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार में स्टार कास्ट के लुक्स की चर्चा हर जगह हो रही है। इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली ने करोड़ों रुपए खर्च करके आउटफिट्स डिजाइन करवाए हैं। जो देखने में बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं।

कुछ लोगों का सपना होता है कि वो फिल्मों में एक्टर-एक्ट्रेस द्वारा पहने गए कपड़ों को रियल लाइफ में पहनें। अगर आपको भी वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार में मनीषा कोइराला से लेकर सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा के एथनिक आउटफिट पसंद आए हैं। तो रियल लाइफ में आप उन्हें पहन सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे?

ये भी पढ़ें- बढ़ती उम्र में भी आपको जवान रखेंगे ये 5 टिप्स, Miss Universe को भी दे पाएंगे टक्कर!

रॉयल ड्रेस लेने के लिए नहीं खाने होंगे बाजार में धक्के! 

24 अप्रैल 2024 को AJIO ने अपना नया एथनिक कलेक्शन लॉन्च किया है। जो पूरी तरह से संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार से प्रेरित है। इस Limited Edition Ethnic Collection में कम से कम 250 आउटफिट को शामिल किया गया है, जिसमें एक से बढ़कर एक साड़ी, लहंगा, कुर्ता सेट और शरारा शामिल हैं। इन कपड़ों की खास बात ये है कि इनमें खास फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है, जो न तो आसानी से खराब होंगे और न ही गंदे।

घर बैठे ऐसे खरीदें एथनिक आउटफिट्स

इन सभी ड्रेस की कीमत 4,000 रुपए से लेकर 1,50,00 रुपए के बीच हैं। सभी आउटफिट की ब्रिकी लॉन्च के एक दिन बाद यानी 25 अप्रैल 2024 से शुरू हो गई है। ऑनलाइन Ajio की वेबसाइट पर जाकर आप अपने लिए हीरामंडी से प्रेरित आउटफिट्स अपने बजट के हिसाब से खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Relationship Tips: अलग-अलग क्यों होना चाहिए पति-पत्नी का बैंक खाता? जानें 3 वजह

First published on: May 01, 2024 05:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें