Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

Watch Video: 30 मिनट नहीं तो फ्री; जाम में डिलिवरी बॉय ने पिज्जा देने के लिए झोंक दी ताकत

Watch Video: बेंगलुरु में देशव्यापी हड़ताल के कारण चारों ओर जाम की स्थिति है। सड़कों पर कारों की लंबी लाइनें लगी हुई हैं। ऐसे में एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जाम में फंसे परिवार ने डोमिनोज का पिज्जा ऑर्डर किया था। उम्मीद नहीं थी, लेकिन डिलिवरी ब्वॉय ने अपनी पूरी ताकत […]

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Sep 28, 2023 19:34
Share :
Dominos News, Dominos Pizza, Bengaluru News, Bengaluru Viral Video, Dominos Delivery boy Video

Watch Video: बेंगलुरु में देशव्यापी हड़ताल के कारण चारों ओर जाम की स्थिति है। सड़कों पर कारों की लंबी लाइनें लगी हुई हैं। ऐसे में एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जाम में फंसे परिवार ने डोमिनोज का पिज्जा ऑर्डर किया था। उम्मीद नहीं थी, लेकिन डिलिवरी ब्वॉय ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी और कंपनी के तय समय में ही पिज्जा कस्टमर तक पहुंचा दिया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

27 सितंबर की है ये घटना

जानकारी के मुताबिक ये वीडियो 27 सितंबर का बताया गया है। बेंगलुरु में हड़ताल के कारण शहरव्यापी बंद से आउटर रिंग रोड और अन्य क्षेत्रों में ट्रैफिक जाम की स्थिति थी। जाम में फंसे कार सवार जाम खुलने का इंतजार करते रहे। जाम में फंसे लोगों की परेशानी के बीच सोशल मीडिया पर आए इस वीडियो ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस वीडियो कोई काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं।

यूजर ने शेयर किया वीडियो

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर वीडियो को शेयर करते हुए ऋषिवथ्स नाम के एक यूजर ने लिखा कि जब हमने बेंगलुरु चोक के दौरान डोमिनोज से पिज्जा ऑर्डर करने का फैसला किया। जाम में सही पता नहीं होने के कारण उन्होंने (डिलिवरी ब्वॉय) ने हमसे लाइव लोकेशन ली। इसके बाद वे हम तक पहुंच गए। हालांकि शख्स को उम्मीद नहीं थी कि वे पहुंच पाएंगे। उन्होंने कहा कि हम जाम में एक एक इंच आगे बढ़ रहे थे।

वीडियो पर आई ये प्रतिक्रियाएं

उधर वीडियो पर कई प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। एक एक्स यूजर ने लिखा कि इस असाधारण सेवा के लिए वे निश्चित रूप से एक बड़ी टिप के हकदार हैं। दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा कि अगली बार मैं अर्बन कंपनी से मसाज बुक कर रहा हूं। एक ने लिखा कि डोमिनोज अपना 30-मिनट की डिलीवरी का वादा पूरा कर रहा है।

देश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

First published on: Sep 28, 2023 07:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें