Wednesday, February 8, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Trains Running Late: ट्रेनों पर कोहरे का कहर, खराब विजिबिलिटी के कारण 17 गाड़ियां प्रभावित, देखें पूरी लिस्ट

Trains Running Late: रेलवे अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि कम विजिबिलिटी और कोहरे के कारण देश के उत्तरी हिस्सों में 17 यात्री ट्रेनें देरी से चल रही हैं।

Trains Running Late: रेलवे अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि कम विजिबिलिटी और कोहरे के कारण देश के उत्तरी हिस्सों में 17 यात्री ट्रेनें देरी से चल रही हैं। रेलवे अधिकारियों के अनुसार, विशाखापत्तनम-नई दिल्ली आंध्र प्रदेश एक्सप्रेस, मैसूर-एमजीआर चेन्नई सेंट्रल सुपरफास्ट एक्सप्रेस और रानी कमलापति-हजरत निजामुद्दीन शान ई भोपाल एक्सप्रेस 01:00 घंटे की देरी से चल रही हैं।

दो से ढ़ाई घंटे की देरी से चल रहीं ये ट्रेनें

प्रतापगढ़-दिल्ली पद्मावत एक्सप्रेस, बनारस-नई दिल्ली काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस 02:00 घंटे की देरी से चल रही है। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली ब्रह्मपुत्र मेल, डॉ. अंबेडकर नगर-श्री माता वैष्णो देवी कटरा मालवा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, दुर्ग-हजरत निजामुद्दीन हमसफर एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें ढाई घंटे से अधिक की देरी से चल रही हैं।

और पढ़िए –Weather Today: अगले 48 घंटे इन 10 राज्यों पर भारी, होगी भारी बारिश

और पढ़िए –Weather Today: आज से अगले 4 दिनों तक इन 10 राज्यों में होगी आफत की बारिश, बढ़ेगा ठंड

तीन घंटे से अधिक की देरी से चल रहीं ये ट्रेनें

रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि जबलपुर-हजरत निजामुद्दीन गोंडवाना एक्सप्रेस और भुसावल-हजरत निजामुद्दीन गोंडवाना सुपरफास्ट एक्सप्रेस तीन घंटे से अधिक की देरी से चल रही है। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को उत्तरी क्षेत्र में कोहरे के कारण 10 ट्रेनें देरी से चलीं थीं।

और पढ़िए –देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -