Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

राजस्थान: सोनिया गांधी परिवार के साथ रणथंभौर में मना रही हैं जन्मदिन, टाइगर सफारी उठाया लुफ्त

नई दिल्ली: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी राजस्थान के चार दिवसीय दौरे पर हैं। शुक्रवार को उन्होंने अपना 76वां जन्मदिन मनाने के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क का लुत्फ लिया। रणथंभौर नेशनल पार्क ने सोनिया और राहुल गांधी की सफारी का आनंद लेते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है।

खुली जीप में बैठीं दिखीं सोनिया गांधी

तस्वीरें पार्क के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की गई हैं। कांग्रेस नेताओं को खुली जीप में बैठे हुए दिखाया गया है। रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान राजस्थान में सवाई माधोपुर में स्थित है। यहां बड़ी संख्या में बाघ देखे जा सकते हैं जो दुनियाभर के पर्यटकों को आकर्षित करता है। पार्टी के एक नेता ने समाचार एजेंसी पीटीआई के हवाले से कहा, “यह उनकी निजी यात्रा है और इसमें किसी नेता को न तो बुलाया गया है और न ही मिलने की अनुमति दी गई है। ऐसी संभावना है कि सीएम अशोक गहलोत और राज्य के पार्टी प्रमुख गोविंद सिंह डोटासरा उनसे मिल सकते हैं।”

और पढ़िए Himachal Pradesh: कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म, राजीव शुक्ला बोले- CM पद पर हाईकमान लेगा फैसला

राजीव गांधी की पसंदीदा जगहों में से एक थी रणथंभौर 

रणथंभौर नेशनल पार्क राजीव गांधी की पसंदीदा जगहों में से एक थी। प्रियंका और राहुल गांधी समय-समय यहां आते रहते हैं। अब सोनिया गांधी राहुल और प्रियंका के साथ यहां अपना 76वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी के जन्मदिन पर कुछ चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में होटल शेरबाग में एक छोटी पार्टी का आयोजन भी हो सकता है।

राज्यसभा में पेश हुआ यूनिफॉर्म सिविल कोड बिल, विपक्ष ने किया विरोध

भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान में हैं

बता दें कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के साथ फिलहाल राजस्थान में हैं। राहुल गांधी पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का नेतृत्व कर रहे हैं, जो इस समय राजस्थान के कोटा जिले से गुजर रही है। गुरुवार को, पार्टी ने घोषणा की कि मार्च को रोक दिया गया है और 10 दिसंबर को फिर से शुरू होगा। बाद में दिन में, राहुल गांधी ने बूंदी से एक हेलिकॉप्टर में रणथंभौर के लिए उड़ान भरी। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ 21 दिसंबर को हरियाणा में प्रवेश करने से पहले 17 दिनों में झालावाड़, कोटा, बूंदी, सवाई माधोपुर, दौसा और अलवर जिलों से होते हुए राजस्थान में लगभग 500 किलोमीटर की दूरी तय करेगी।

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -