Saturday, December 10, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा का आज 43वां दिन, राहुल गांधी ने कुरनूल के बनवासी से शुरू की पदयात्रा

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा का आज 43वां दिन है। राहुल गांधी ने आज कुरनूल के बनवासी से पदयात्रा शुरू की।

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की अगुवाई में कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) का आज 43वां दिन है। कांग्रेस (Congress) की भारत जोड़ो यात्रा कर्नाटक के बाद इस समय आंध्र प्रदेश में है।

अभी पढ़ें PM मोदी ने कांग्रेस के नए अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को ट्वीट कर दी बधाई

राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के 43वें दिन आज कुरनूल के बनवासी गांव से पदयात्रा की शुरुआत की। इस दौरान पदयात्रा में भारी तादाद में कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए। राहुल गांधी की भारत जोड़ों यात्रा अब तक करीब 1050 किमी से ज्यादा का सफर तय कर चुका है।

इससे पहले 18 अक्टूबर मंगलवार को कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा आंध्र प्रदेश में प्रवेश की थी। आंध्रप्रदेश में यह यात्रा 21 अक्टूबर तक जारी रहेगी। इसके बाद यात्रा तेलंगाना के रास्ते कर्नाटक में फिर से प्रवेश करेगी।

आपको बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा 7 सितंबर से कन्याकुमारी से शुरू हुई थी जो कि अब तक चार राज्यों तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक और आंध्र प्रदेश से गुजर चुकी है।

अभी पढ़ें PM Modi in Gujarat: केवड़िया में यूएन महासचिव एंटोनियो गुटेरेस से पीएम मोदी ने की मुलाकात

कांग्रेस की 3750 किमी की भारत जोड़ो यात्रा 12 राज्यों से गुजरेगी। यह दक्षिण में कन्याकुमारी से उत्तर में कश्मीर तक 3,750 किमी का सफर पूरा करेगी। इस यात्रा में राहुल गांधी बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते रहे हैं।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -