Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

मोरबी ब्रिज हादसे में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया

गुजरात पुलिस आईजी के अनुसार मामले में अभी जांच जारी है। दोषियों को सख्त सजा दिलाई जाएगी।

Morbi Tragedy: मोरबी ब्रिज हादसे में पुलिस ने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार इनके खिलाफ गैरइरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हादसे के बाद बचाव दल में करीब दो हजार लोग राहत कार्य में जुटे थे।

अभी पढ़ें Morbi Bridge Collapse: क्यों टूटा मोरबी ब्रिज, क्या थी हादसे की वो वजहें? जानें

 

 

गिरफ्तार लोगों में सिक्योरिटी गार्ड समेत भीड़ को रोकने, नियंत्रित करने के लिए जिम्मेदार लोग थे। मामले में दो टिकट कलेक्टर भी गिरफ्तार किए गए हैं।

 

आईजी, राजकोट रेंज अशोक यादव ने कहा मामले में अभी जांच जारी है। दोषियों को सख्त सजा दिलाई जाएगी। स्थानीय लोगों ने हमारी रेस्यू ऑपरेशन में मदद की। पुलिस ने हादसे के तुरंत बाद त्वरित एक्शन लिया था। मोरबी की यह घटना बेहद दुखद है।

अभी पढ़ें Himachal Election 2022: प्रियंका गांधी बोलीं- हिमाचल में हर पांच साल में सरकार बदलने की परंपरा, इसे मत बदलो

बता दें कि गुजरात के मोरबी जिले में माछू नदी में रविवार शाम झूला पुल गिरने से अब तक 134 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि कई अन्य घायल बताए जा रहे हैं। सेना, एनडीआरएफ की टीमों ने अब तक 177 लोगों को बचाया है।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -