Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

MNM Website Hacked: कमल हासन की राजनीतिक पार्टी की वेबसाइट हैक, कांग्रेस में विलय की खबर हुई पोस्ट

MNM Website Hacked: कमल हासन की राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मैयम (MNM) की वेबसाइट हैक करने की खबर है। www.maiam.com पर साइबर हमले की खबर तब सामने आई जब साइट पर एक पोस्ट में कहा गया कि पार्टी का कांग्रेस में विलय हो जाएगा। पार्टी की वेबसाइट पर होस्ट की गई प्रेस विज्ञप्ति में 2024 […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Jan 28, 2023 17:23
Share :
MNM Website Hacked

MNM Website Hacked: कमल हासन की राजनीतिक पार्टी मक्कल निधि मैयम (MNM) की वेबसाइट हैक करने की खबर है। www.maiam.com पर साइबर हमले की खबर तब सामने आई जब साइट पर एक पोस्ट में कहा गया कि पार्टी का कांग्रेस में विलय हो जाएगा।

पार्टी की वेबसाइट पर होस्ट की गई प्रेस विज्ञप्ति में 2024 लोकसभा चुनावों के लिए मक्कल नीधि मय्यम की ओर से जानकारी दी गई है कि औपचारिक विलय 30 जनवरी 2023 को होगा। उधर, पार्टी के प्रवक्ता मुरली अब्बास ने इस तरह के किसी भी कदम से इनकार करते हुए कहा, “इसमें किसी भी तरह की कोई सच्चाई नहीं है। कांग्रेस के साथ विलय की ऐसी कोई योजना नहीं है। हमारी वेबसाइट हैक कर ली गई है।”

और पढ़िएप्रधानमंत्री मोदी आज दिल्ली में NCC की वार्षिक रैली को करेंगे संबोधित, देर शाम जाएंगे राजस्थान

ट्विटर पर एमएनएम ने कहा, “उपद्रवियों ने एमएनएम की वेबसाइट हैक कर ली है। हम उन लोगों को बहादुरी से जवाब देंगे, जो लोकतांत्रिक ताकतों का गला घोंटने में माहिर हैं।”

और पढ़िएउत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ बोले- ‘सनातन’ हमारा राष्ट्रीय धर्म; कांग्रेस नेता ने कहा- मतलब…

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे कमल हसन

बता दें कि MNM नेता कमल हसन ने हाल ही में दिल्ली में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे। इसके बाद से चर्चा थी कि कमल हसन की पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन कर सकती है। कमल हासन ने तब कहा था, “यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने भारत के खोए हुए लोकाचार को पुनः प्राप्त करें। यह (भारत जोड़ो अभियान) एक यात्रा है जो राजनीति से परे है।”

बता दें कि कमल हासन ने 2018 में भ्रष्टाचार, वंशवादी राजनीति के अलावा ग्रामीण सशक्तिकरण के खिलाफ लड़ने का वादा करते हुए MNM की शुरुआत की थी। पार्टी ने 2019 के लोकसभा चुनावों और 2021 के विधानसभा चुनावों में एक भी सीट नहीं जीती थी।

और पढ़िएदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 28, 2023 11:19 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें