Monday, 26 February, 2024

---विज्ञापन---

Flight Smoking Video: बॉबी कटारिया की मुश्किलें बढ़ीं, दिल्ली पुलिस ने दर्ज किया मामला

नई दिल्ली: बॉबी कटारिया सोशल मीडिया में एक चर्चित चेहरा हैं। उनका स्पाइसजेट दुबई-दिल्ली फ्लाइट में धूम्रपान करने का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो गया है। इसके बाद उनकी मुसीबतें बढ़ गई हैं। दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बॉबी कटारिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी बलविंदर कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया […]

Edited By : Nitin Arora | Updated: Aug 16, 2022 16:43
Share :

नई दिल्ली: बॉबी कटारिया सोशल मीडिया में एक चर्चित चेहरा हैं। उनका स्पाइसजेट दुबई-दिल्ली फ्लाइट में धूम्रपान करने का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो गया है। इसके बाद उनकी मुसीबतें बढ़ गई हैं। दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर बॉबी कटारिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। आरोपी बलविंदर कटारिया उर्फ बॉबी कटारिया ने दावा किया कि वह एक डमी विमान में धूम्रपान कर रहा था और यह दुबई में एक शूट का हिस्सा था।

 

 

और पढ़िए –  मुकेश अंबानी को धमकी देने का मामला, आरोपी को 30 अगस्त तक पुलिस हिरासत में भेजा

 

विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया गया वीडियो जनवरी 2022 में बॉबी कटारिया के सहयोगी द्वारा शूट किया गया था और इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया गया था। जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, कटारिया विमान की सीट पर लेटे हुए हैं और सिगरेट जला रहे हैं और एक-दो कश ले रहे हैं।

इस घटना पर बोलते हुए, स्पाइसजेट ने कहा कि जनवरी 2022 में मामले की पूरी तरह से जांच की गई थी जब वीडियो उनके संज्ञान में लाया गया था। एयरलाइन द्वारा गुरुग्राम के उद्योग विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई थी। उन्हें फरवरी 2022 में 15 दिनों के लिए एयरलाइन द्वारा नो-फ़्लाइंग सूची में भी रखा गया था।

 

 

और पढ़िए –  FIFA Suspends AIFF: AIFF को सस्पेंड करने का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, कल सुनवाई

 

कटारिया ने अपना बचाव करते हुए कहा कि विचाराधीन वीडियो दुबई में शूट किया गया एक पुराना वीडियो है। कटारिया ने कहा, ‘जिस वीडियो में मुझे धूम्रपान करते देखा गया वह सामान्य हवाई जहाज नहीं है, यह एक नकली विमान था और वह दुबई में मेरी शूटिंग का एक हिस्सा था। मैं सभी से पूछना चाहता हूं कि एक लाइटर हवाई जहाज में कैसे प्रवेश कर सकता है? स्कैनर द्वारा पता लग जाता है। इसे 2019 या 2020 में शूट किया गया था।’

और पढ़िए – देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 16, 2022 01:56 PM
संबंधित खबरें