Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और कार्यकर्ताओं के साथ किया पैदल मार्च

Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी आज कर्नाटक में पार्टी की भारत भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं पैदल मार्च किया।

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी आज कर्नाटक में पार्टी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में शामिल हुईं। सोनिया गांधी कर्नाटक के मांड्या में राहुल गांधी के नेतृत्व में निकाली जा रही इस पदयात्रा में शामिल हुईं। भारत जोड़ो यात्रा आज पांडवपुरा से नागमंगला तालुक तक जाएगी। वहीं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी कल इस पद यात्रा में शामिलि होंगी।

अभी पढ़ें Amit Shah Viral Video: ‘मस्जिद में कुछ चल रहा है क्या?’ कहते ही अमित शाह ने रोक दिया भाषण, जानें वजह

 

गौरतलब है कि सोनिया गांधी लंबे समय बाद किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में शामिल हुई हैं। सेहत के कारणों से उन्होंने पिछले कुछ चुनावों में प्रचार भी नहीं किया था। ऐसे में अब सोनिया गांधी के शामिल होने से कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखा जा रहा है।

वहीं, राहुल गांधी को भी यात्रा में एक मजबूत हाथ मिल रहा है। सोनिया गांधी की मौजूदगी से कांग्रेस भारत जोड़ो यात्रा के संदेश को अधिक प्रभावी ढंग से लोगों के बीच पहुंचा पाएगी।

अभी पढ़ें Karnataka: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में आज शामिल होंगी कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

आपको बता दें कि पदयात्रा में शामिल होने से पहले बुधवार को को विजयादशमी पर मौके पर सोनिया गांधी कर्नाटक के एचडी कोते विधानसभा क्षेत्र में मौजूद मंदिर में पूजा-अर्चना की। कर्नाटक में चल रही पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोमवार (तीन अक्तूबर) को ही मैसूरु पहुंच गई थीं।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -