Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

‘जिंदगी के साथ थी…’, अडाणी विवाद को लेकर एलआईसी पर कांग्रेस का प्रहार

नई दिल्ली: अडाणी समूह को लेकर संसद में जारी विवाद के बीच कांग्रेस ने एलआईसी पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कहा कि अब समय आ गया है कि एलआईसी के नारे को जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी से बदलकर जिंदगी के साथ थी, अब अडानीजी के साथ […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Feb 3, 2023 11:55
Share :
Congress reaction, pm modi comment on rahul gandhi, rahul gandhi uk comment, pm modi, rahul gandhi democracy comment, pawan khera, pawan khera on pm modi

नई दिल्ली: अडाणी समूह को लेकर संसद में जारी विवाद के बीच कांग्रेस ने एलआईसी पर हमला बोला है। कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कहा कि अब समय आ गया है कि एलआईसी के नारे को जिंदगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी से बदलकर जिंदगी के साथ थी, अब अडानीजी के साथ है कर देना चाहिए। एलआईसी की यह स्थिति है और इस मुद्दे पर प्रधान संरक्षक चुप हैं।

पवन खेड़ा ने कहा कि किसके निर्देश पर एलआईसी ने अडानी व्यवसायों में अपना निवेश बढ़ाया। उन्होंने कहा, “हमारे बचपन में एक गाना था ‘भंवरे ने खिलया फूल’… फूल को ले गया हिंडेनबर्ग।

और पढ़िए भाजपा ने जारी की 60 उम्मीदवारों की लिस्ट, कहा- M पावर मेघालय टैग लाइन पर लड़ेंगे चुनाव

कांग्रेस ने एक संयुक्त संसदीय समिति या सर्वोच्च न्यायालय द्वारा जांच की मांग उठाई, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि अडानी मुद्दे पर सरकार “स्पष्ट रूप से घिरी हुई” है और इसलिए राज्यसभा और लोकसभा दोनों को स्थगित कर दिया गया। गुरुवार को बिना विपक्ष को संसद में अपनी मांगों को रखने का मौका दिए बिना।

जयराम रमेश ने ट्वीट किया, “अडानी का मामला निश्चित रूप से सेबी और आरबीआई द्वारा जांच के दायरे में आता है। क्या यह वास्तव में स्वतंत्र होगा, यह एक अलग मामला है, जो श्री ए के सत्तारूढ़ शासन के साथ विशेष संबंध है। वहीं, आज कई विपक्षी सांसदों ने इस मुद्दे पर संसद के दोनों सदनों में चर्चा की मांग उठाई। सदन की कार्यवाही शुरू होते ही दोनों सदनों में इस मुद्दे को लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया जिसके बाद सदन की कार्यवाही को दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया।

और पढ़िएदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Feb 02, 2023 05:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें