Saturday, October 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

महाराष्ट्र ATS को मिली बड़ी कामयाबी, 15 लाख के इनामी माओवादी नेता को हिरासत में लिया

महाराष्ट्र ATS झारखंड के माओवादी नेता कारू हुलास यादव (45) को हिरासत में लेने में कामयाब रही है। उसके सिर पर 15 लाख रुपये का इनाम रखा गया था।

मुंबई: महाराष्ट्र आतंकवाद विरोध दस्ता (ATS) झारखंड के माओवादी नेता कारू हुलास यादव (45) को हिरासत में लेने में कामयाब रहा है। यादव के सिर पर 15 लाख रुपये का इनाम रखा गया था।

खबरों के मुताबिक सुबह के एक ऑपरेशन में, ATS ने मुंबई से सटे धनवी, रामनगर और नालासोपारा में एक चॉल पर छापेमारी के बाद उसे हिरासत में लिया। एटीएस के मुताबिक यादव झारखंड में प्रतिबंधित भाकपा (माओवादी) की क्षेत्रीय समिति का सदस्य है।

अभी पढ़ें 20 सितंबर को खुलेगा श्रीनगर का पहला मल्टीप्लेक्स, पहले दिन दिखाई जा सकती है ये फिल्म

मूल रूप से झारखंड के हजारीबाग जिले के डोडगा गांव का रहने कारू हुलास यादव इलाज के लिए महाराष्ट्र आया था।, 2004 से सीपीआई (माओवादी) में सक्रिय है और उसके सिर पर 15 लाख रुपये का इनाम है। उसके खिलाफ 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। ATS ने कहा कि झारखंड पुलिस को अभियान के बारे में सूचित कर दिया गया है और आगे की जांच जारी है।

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -