Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

अस्पताल ने कहा पति की हो गई है मौत, सदमे में पत्नी ने कर ली आत्महत्या, फिर हो गया जिंदा

Bhubaneswar Odisha hospital Blast News: जिस शख्स का शव दूसरे परिवार को दे दिया गया उसके परिजन अब शव की मांग कर रहे हैं। दोनों पक्षों के परिजन इसे लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

Edited By : Shubham Singh | Updated: Jan 6, 2024 10:57
Share :

Bhubaneswar Odisha Wife commits suicide after hospital gives wrong information: अस्पतालों के लापरवाही की बातें कोई नई नहीं हैं। आए दिन इसकी वजह से लोगों की जान चली जाती है। इलाज के दौरान जान जाने की तो बहुत सी वजहें होती हैं, लेकिन जब अस्पताल के गलत सूचना देने की वजह से किसी की जान चली जाए तो बहुत हैरानी की बात है। ऐसा ही एक मामला ओडिशा की राजधानी भुवनेश्वर से आया है। यहां अस्पताल ने एक महिला को उसके पति की मौत हो जाने की गलत सूचना दे दी जिस वजह से उसने सदमें में आकर आत्महत्या कर ली। बाद में पता चला कि उसका पति जिंदा है और जिस शख्स की मौत हुई थी वजह कोई और था।

महिला को अपने पति के जिंदा होने का पता तब चला जब अस्पताल द्वारा दिए गए शव का अंतिम संस्कार हो गया। मामला भुवनेश्वर के हाई टेक मेडिकल कॉलेज और अस्पताल का है। महिला के आत्महत्या करने के बाद अस्पताल में एडमिट उसके पति को होश आया। उसका कहना है कि जिस महिला ने आत्महत्या की है वह उसकी पत्नी थी। शख्स का नाम दिलीप सामंतराय है। वहीं जिस शख्स का शव दूसरे परिवार को दे दिया गया उसके परिजन अब शव की मांग कर रहे हैं। दोनों पक्षों के परिजन इसे लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और अस्पताल पर लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-Ram Mandir: रामभक्तों के हाथों पर फ्री में ‘राम नाम’ का टैटू बना रहा यह फेमस कलाकार, बना चुका है रिकॉर्ड

मृतक की पहचान हुई गलत

दरअसल तीन लोग 29 नवंबर की रात को अस्पताल में एसी कंप्रेसर की रिपेयरिंग कर रहे थे। तीनों मैकेनिक का नाम सीमांचल बिस्वाल, श्रीतम साहू और ज्योति रंजन मल्लिक था। धमाके की वजह से दुर्घटना हो गई, जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। इसके बाद सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्ताल ने दिलीप के परिजनों को बताया कि उसकी मौत हो गई है, जिसके बाद उसकी पत्नी सौम्यश्री जेना ने एक जनवरी को आत्महत्या कर ली। अस्पताल ने दिलीप की पहचान उसके साथ काम करने वाले ज्योतिरंजन मल्लिक के रूप में की थी।

ये भी पढ़ें-सर्दी से बचने के लिए ट्रेन में ही जलाई आग, याद आ गई ‘The Burning Train’

First published on: Jan 06, 2024 10:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें