Saturday, 13 April, 2024

---विज्ञापन---

Bharat jodo yatra: जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा से शुरू हुई यात्रा, महबूबा मुफ्ती भी हुईं शामिल

Bharat jodo yatra: कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा से फिर शुरू हुई। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती यात्रा में राहुल गांधी के साथ शामिल हुईं। यात्रा में PDP चीफ महबूबा मुफ्ती हजारों महिलाओं के साथ शामिल हैं। प्रियंका गांधी के भी पहुंचने की उम्मीद है। शुक्रवार को सुरक्षा में चूक के बाद […]

Edited By : Gyanendra Sharma | Updated: Jan 28, 2023 12:00
Share :

Bharat jodo yatra: कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा से फिर शुरू हुई। पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती यात्रा में राहुल गांधी के साथ शामिल हुईं। यात्रा में PDP चीफ महबूबा मुफ्ती हजारों महिलाओं के साथ शामिल हैं। प्रियंका गांधी के भी पहुंचने की उम्मीद है। शुक्रवार को सुरक्षा में चूक के बाद राहुल गांधी ने यात्रा रोक दी थी।

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस नेता गुलाम अहमद मीर ने कहा कि कल हजारों लोग यात्रा में शामिल होना चाहते थे और किसी तरह कुप्रबंधन हो गया। यह भी कहा गया कि सुरंग के दूसरी ओर से लोग आए थे। यह निराधार है, सुरंग 9 किमी लंबी है। उन्होंने कहा, जिस वीवीआईपी स्पीड से राहुल गांधी इस तरफ आए, इतनी तेजी से कोई उनके पीछे नहीं पड़ सकता था। वे दक्षिण कश्मीर के स्थानीय थे, दूरू निर्वाचन क्षेत्र से थे और वहां प्यार से थे। आज सुरक्षा है लेकिन मैं अपील करता हूं कि जो लोग इसमें शामिल होना चाहते हैं उन्हें भी सुविधा दें।

और पढ़िए कमल हसन की राजनीतिक पार्टी की वेबसाइट हैक, कांग्रेस में विलय की खबर हुई पोस्ट

कांग्रेस ने शुक्रवार का सुरक्षा में चूक का आरोप लगाया था। जम्मू-कश्मीर के काजीगुंड में एंट्री के सिर्फ एक किलोमीटर बाद ही यात्रा रोक दी गई। राहुल गांधी के सुरक्षा घेरे में कई लोग घुस आए। इसके बाद पुलिस राहुल गांधी और उमर अब्दुल्ला को अपनी गांड़ी से अनंतनाग ले गई।

और पढ़िएउत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ बोले- ‘सनातन’ हमारा राष्ट्रीय धर्म; कांग्रेस नेता ने कहा- मतलब…

अनंतनाग में राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था- यात्रा के दौरान पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था ध्वस्त हो गई। टनल से निकलने के बाद पुलिसकर्मी नहीं दिखे। मेरे सुरक्षाकर्मियों ने कहा कि हम और नहीं चल सकते। मुझे अपनी यात्रा रोकनी पड़ी। बाकी लोग यात्रा कर रहे थे।

और पढ़िएदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 28, 2023 10:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें