Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

बेंगलुरु के कई स्कूलों को ईमेल से बम होने की मिली धमकी, अफरा-तफरी के बीच छात्रों को निकाला गया बाहर

Schools receive bomb threat via email: बेंगलुरु के करीब सात स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल मिले हैं। यह ईमेल येलहंका और बसवेश्वरनगर सहित अन्य निजी स्कूलों को भेजे गए हैं।

Edited By : Shailendra Pandey | Updated: Dec 1, 2023 11:36
Share :
Bengaluru News, Schools, email, Bomb, Bengaluru Schools News

Schools receive bomb threat via email: बेंगलुरु से एक बड़ा मामला सामने आया है, जहां शहर में करीब सात स्कूलों को बम की धमकी वाले ईमेल मिले हैं। यह ईमेल येलहंका और बसवेश्वरनगर सहित अन्य निजी स्कूलों को भेजे गए हैं। यह मामला तब सामने आया जब स्कूल स्टाफ ने अपना ईमेल अकाउंट खोला और मेल देखा। वहीं, पुलिस कर्मी और बम निरोधक दस्ते स्कूल परिसर की जांच कर रहे हैं।

स्कूलों से छात्रों को बाहर निकाला

यह धमकी इन स्कूलों को ईमेल के द्वारा भेजी गई है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एहतियात के तौर पर धमकी प्राप्त करने वाले स्कूलों से छात्रों को बाहर निकाला और जांच शुरू कर दी है। वहीं, कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार के आवास के सामने स्थित एक प्ले स्कूल को भी बम होने की धमकी वाला ईमेल प्राप्त हुआ।

Whtasapp Channel Logo Template

सभी स्कूलों की तलाशी ले रही है पुलिस

इसके बाद पुलिस ईमेल मिलने वाले सभी स्कूलों की तलाशी ले रही है लेकिन अभी तक कुछ नहीं मिला है। वहीं, पिछले साल भी बेंगलुरु के कई स्कूलों को इसी तरह की ईमेल धमकियां मिली थीं, लेकिन वे सभी अफवाहें निकलीं थी। इस मामले को लेकर बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने बताया कि बम निरोधक दस्ते स्कूल परिसर की जांच कर रहे हैं, जिन स्कूलों में बम होने की धमकी मिली थी, उन्हीं में से एक स्कूल ने अभिभावकों को संदेश भेजा था कि सुरक्षा कारणों से बच्चों को घर वापस भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर में सेना को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर का एक आतंकी मारा गया, तलाशी अभियान जारी

बेंगलुरु पुलिस द्वारा फिलहाल ये पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि ईमेल किसने और कहीं से भेजा है। वहीं, स्कूलों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है तथा सुरक्षा एहतियात के तौर पर स्कूलों से छात्रों और कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया गया है और आज स्कूल भी बंद रहेंगे।

First published on: Dec 01, 2023 10:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें