Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

असम के लड़के ने10 लाख वाली कार को मॉडिफाई कर बना दिया Lamborghini, CM सरमा ने की तारीफ

नई दिल्ली: असम के करीमगंज जिले के एक व्यक्ति के पास मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के लिए एक विशेष उपहार है। इस शख्स ने एक ‘लेम्बोर्गिनी’ बना दी है। जिस पर उसने ₹10 लाख से अधिक खर्च किए। 31 वर्षीय मैकेनिक नुरुल हक ने मारुति स्विफ्ट को मॉडिफाई कर के ‘लेम्बोर्गिनी’ बना दिया है। ऐसा करने में उसे चार महीने लगे।

मैकेनिक नुरुल हक ने कहा “इससे पहले मैंने दीमापुर (नागालैंड में) में एक मोटर मैकेनिक के रूप में काम किया और कारों को मॉडिफाई करना शुरू किया। पिछले साल भी मैंने एक कार को एक स्पोर्ट्स वाहन में मॉडिफाई किया था जो एक लेम्बोर्गिनी की तरह दिखता है। उसके बाद मैंने दूसरी कार को एक प्रतिकृति में संशोधित किया। एक लेम्बोर्गिनी… जो मैं असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्वा सरमा को उपहार में दूंगा। एक पुरानी स्विफ्ट को संशोधित करने में लगभग चार महीने लग गए।”

असम के मुख्यमंत्री हक के प्रयासों से काफी प्रभावित दिखे. उन्होंने इस हफ्ते की शुरुआत में ट्वीट किया, “करीमगंज के एक कार उत्साही नुरुल हक द्वारा बनाई गई ‘लेम्बोर्गिनी’ पर बैठना रोमांच था।”

नुरुल  हक ने कहा है कि वह एक अन्य वाहन को फेरारी में बदलने का इरादा रखता है। उन्होंने कहा, “अगर सरकार मदद करे तो मैं इस तरह की और परियोजनाएं करूंगा।”

बिहार में कार को हेलिकॉप्टर बना दिया

इस साल की शुरुआत में बिहार के खगड़िया के एक व्यक्ति ने एक हैचबैक को हेलिकॉप्टर की तरह दिखने के लिए फिर से डिजाइन किया। उन्होंने रुपये खर्च किए। मॉडिफाई पर 3.5 लाख, जिसमें एक रोटर ब्लेड, टेल बूम, और अन्य विशेषताएं शामिल थीं। वाहन के किनारों पर और छत के चारों ओर लाल और नीले रंग की पट्टियां थीं। उन्होंने कहा कि उन्होंने शादियों के लिए अपनी कार से बने हेलीकॉप्टर को उधार देने की योजना बनाई है। फरवरी में, बिहार के बगहा बिहार के एक निवासी ने अपनी नैनो को हेलीकॉप्टर में बदलने के लिए 2 लाख से अधिक खर्च किए।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -