Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में क्या होगा खास? 3 दिनों की सेरेमनी का ये है पूरा प्लान

Anant-Radhika Pre Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी है। तीन दिनों तक चलने वाली यह सेरेमनी 1 मार्च से 3 मार्च तक होगी। जिसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत जैसी रस्में शामिल रहेंगी। ऐसे में तीन दिवसीय फंक्शन की थीम और ड्रेस कोड से जुड़ी डिटेल्स सामने आ गई हैं।

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Mar 1, 2024 14:32
Share :

Anant-Radhika Pre Wedding: आज से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग (Anant-Radhika Pre Wedding) सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है। गुजरात के जामनगर में होने वाला यह समारोह 1 मार्च से 3 मार्च तक तक चलेगा। ऐसे में तीन दिवसीय समारोह पर सभी भी नजरें टिकी हैं। जामनगर से कई फोटोज और वीडियोज सामने आ रहे हैं। वहीं इस समारोह के फंक्शन्स और थीम्स की लिस्ट भी सामने आ गई है। तो आइए जानते हैं कि तीन दिन के इस समारोह में क्या कुछ खास होने वाला है।

प्री-वेडिंग सेरेमनी
गुजरात के जामनगर में होने वाले इस प्री-वेडिंग समारोह में शादी से पहले की रस्में पूरी की जाएंगी। ऐसे में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जा सकता है। वहीं तीन दिन तक चलने वाले इस इवेंट में हर दिन कुछ नया देखने को मिलेगा। खबरों की मानें तो हर दिन की थीम और ड्रेस कोड का चुनाव फंक्शन के अनुसार तय किया गया है।

पहला दिन
1 मार्च से 3 मार्च तक होने वाले इस प्री-वेडिंग सेरेमनी के पहले दिन की थीम ‘एवरलैंड में एक शाम’ (An Evening in Everland) है। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन का इवेंट शाम को 5ः30 बजे से शुरू होगा। वहीं सभी मेहमानों का ड्रेस कोड कॉकटेल अटायर निर्धारित किया गया है।


दूसरा दिन
अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी के दूसरे दिन सभी मेहमानों को जामनगर में स्थित अंबानी एनिमल रेस्क्यू सेंटर ले जाया जाएगा। 2 मार्च को ऑर्गेनाइज होने वाले इस इवेंट की थीम ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड’ (A Walk on the Wildside) है। इस इवेंट का ड्रेस कोड ‘जंगल फीवर’ तय किया गया है। इसके लिए सभी मेहमानों को आरामदायक फुटवियर पहनने की सलाह दी गई है। वहीं शाम को ‘मेला रूज’ का आयोजन किया जाएगा। जिसमें सभी गेस्ट साउथ एशियन ड्रेस में देसी एक्टीविटीज करते नजर आएंगे। वहीं 2 मार्च की रात में डांस का प्रबंध किया गया है। जिसमें सारे मेहमान रात भर दिल खोलकर डांस करेंगे।

तीसरा दिन
प्री-वेडिंग सेरेमनी के आखिरी दिन यानी 3 मार्च को दो महत्वपूर्ण फंक्शन्स का आयोजन किया जाएगा। इस दौरान ‘टस्कर ट्रेल्स’ और ‘हस्ताक्षर’ सेरेमनी होगी। ‘टस्कर ट्रेल्स’ का आयोजन जामनगर की किसी खास लोकेशन पर किया जाएगा। जिससे इवेंट में आए गेस्ट जामनगर का शानदार दृश्य भी देख सकेंगे। वहीं ‘हस्ताक्षर’ सेरेमनी में सभी मेहमानों से भारतीय परिधान पहनने का अनुरोध किया गया है। जिससे प्री-वेडिंग का समापन देसी स्टाइल में किया जा सके।
Anant Ambani Wedding Card
जामनगर में उतरे सितारे
आमतौर पर गुजरात के जामनगर हवाई अड्डे पर दिन में विरले ही कुछ फ्लाइट्स उतरी थीं। मगर अनंत राधिका की प्री-वेडिंग के चलते पहले दिन से ही जामनगर एयरपोर्ट पर 50 से भी ऊपर फ्लाइट्स लैंड कर रही हैं। देश-विदेश की कई बड़ी हस्तियां इवेंट में शिरकत करने के लिए जामनगर का रुख कर रही हैं। गौतम अडाणी से लेकर बिल गेट्स, मार्क जुकेरबर्ग जैसे कई बिलेनियर्स भी इस सेरेमनी में हिस्सा लेंगे। इसी कड़ी में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, सरीखे कई बी-टाउन सितारे भी जामनगर पहुंच चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में अंबानी परिवार ने लगभग 120 मिलियन डॉलर का खर्चा किया है। जिसमें से 20 मिलियन डॉलर कैटरिंग कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ है।

First published on: Mar 01, 2024 02:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें