Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

अमित शाह बोले- भाजपा बंद कमरों में नहीं करती राजनीति, 2019 चुनाव से पहले शिवसेना को नहीं किया सीएम पद का वादा

राज्य और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने "सत्ता के लिए भाजपा को धोखा दिया"।

मुंबई: बीएमसी चुनावों से पहले उद्धव ठाकरे पर कड़ा प्रहार करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को मुंबई में कहा बीजेपी ने 2019 के विधानसभा चुनाव से पहले शिवसेना को कभी सीएम पद का वादा नहीं किया था। राज्य और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने “सत्ता के लिए भाजपा को धोखा दिया”।

अभी पढ़ें दिल्ली के कथित शराब घोटाले पर बड़ी कार्रवाई, 30 से ज्यादा जगहों पर ईडी की छापेमारी

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार आगामी बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) चुनावों के मद्देनजर गृहमंत्री ने भाजपा सांसदों, विधायकों, एमएलसी और नगरसेवकों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने कहा कि भाजपा अपनी राजनीति बंद कमरों में नहीं करती है। वह खुले तौर पर इसका अभ्यास करती है।

बता दें कि शिवसेना ने एक बड़ा विभाजन देखा है और उद्धव ठाकरे ने इस साल जुलाई में दावा किया था कि 2019 के विधानसभा चुनावों से पहले उनसे मुख्यमंत्री पद का वादा किया था। गौरतलब है कि भाजपा और शिवसेना ने 2019 का विधानसभा चुनाव सहयोगी के रूप में एक साथ लड़ा था लेकिन बाद में मुख्यमंत्री के मुद्दे पर मतभेद शुरू हो गए।
ठाकरे ने तब भाजपा से नाता तोड़ लिया और एमवीए सरकार बनाने के लिए कांग्रेस और राकांपा से हाथ मिला लिया था।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -