Saturday, April 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट के इंजन में लगी आग, आबू धाबी एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस के इंजन में अचानक आग लगने के बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है।

Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस के इंजन में अचानक आग लगने के बाद विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है। जानकारी के मुताबिक, विमान ने आबू धाबी से कालीकट के लिए उड़ान भरी थी। थोड़ी देर बाद ही इंजन में आग लगने की सूचना के बाद विमान को आबू धाबी एयरपोर्ट पर उतारा गया।

जानकारी के मुताबिक, आग की सूचना के बाद पायलट ने फ्लाइट को एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतरा। कहा जा रहा है कि विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। फिलहाल, विमान में आग लगने के कारणों के संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है।

और पढ़िए – 5 लाख लोग ब्रिटेन की सड़कों पर कर रहे प्रदर्शन, यह है दो मांग

एयर इंडिया एक्सप्रेस की ओर से बयान जारी किया गया है। उधर, DGCA की ओर से भी बयान जारी कर विमान के इंजन में आग लगने की जानकारी दी गई है।

सूत्रों ने कहा कि एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट संख्या IX348 के पायलट ने आग की लपटों को देखा। इसके बाद उसे वापस अबू धाबी एयरपोर्ट पर उतारा गया। एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट में कुल 184 यात्री सवार थे।

और पढ़िए – दुनिया से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -