Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

एयर इंडिया ने सीनियर सिटीजन और छात्रों को मिलने वाली छूट में कटौती की

एयर इंडिया ने गुरुवार को वरिष्ठ नागरिकों और छात्रों को दी जाने वाली रियायत में कटौती करने का फैसला किया है।

Air India: हवाई यात्रियों के लिए बुरी खबर है। एयर इंडिया ने सीनियर सिटीजन और छात्रों को मिलने वाली छूट में कटौती कर है। जानकारी के मुताबिक एयरलाइंस ने रियायतों को 50 फीसदी से घटाकर 25 फीसदी कर दिया है।

अभी पढ़ें भारत की तीसरी वंदे भारत ट्रेन को कल पीएम मोदी दिखाएंगे हरी झंडी 

एयर इंडिया ने गुरुवार को वरिष्ठ नागरिकों और छात्रों को दी जाने वाली रियायत में कटौती करने का फैसला किया है।एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि बाजार की स्थिति और गतिशीलता को ध्यान में रखते हुए हमने व्यापक उद्योग प्रवृत्ति के अनुरूप अपने किराए को युक्तिसंगत बनाने का निर्णय लिया है।

अभी पढ़ें चुनाव से पहले गुजरात को एक और सौगात, मुंबई से जोड़ने वाली ‘वंदे भारत एक्सप्रेस’ को हरी झंडी दिखाएंगे पीएम मोदी

इस समायोजन के बाद भी एयर इंडिया के छात्रों और वरिष्ठ नागरिकों दोनों के लिए आधार किराए पर छूट अन्य निजी एयरलाइनों की तुलना में लगभग दोगुनी है। एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि बाजार की स्थिति और गतिशीलता को ध्यान में रखते हुए हमने व्यापक यह निर्णय लिया है।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -