Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Petrol Diesel Price Update: सस्ता हो सकता है पेट्रोल-डीजल, यह है बड़ी वजह

कुछ समय से अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें लगातार नीचे ही रह रही हैं। यही बड़ी वजह है कि अब भारत में पेट्रोल-डीजल के दाम गिर सकते हैं।

Petrol Diesel Price Update: देश में पेट्रोल-डीजल के दामों में कटौती हो सकती है। अंतराष्ट्रीय बाजार से यह बड़ी खबर आ रही है। जानकारी के मुताबिक कल पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कुछ गिरावट आ सकती है।

जानकारी के मुताबिक बीते कुछ समय से अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें लगातार नीचे ही रह रही हैं। यही बड़ी वजह है कि अब भारत में पेट्रोल-डीजल के दाम गिर सकते हैं। केंद्र सरकार के पास यही मौका है कि वह पेट्रोल-डीजल की कीमतों को कम कर आम जनता को राहत पहुंचाए।

अभी पढ़ें RBI Monetary Policy: आम आदमी को झटका, 0.50% बढ़ा रेपो रेट, महंगा होगा लोन, बढ़ेगी आपकी EMI

बता दें कि देशभर में पहले ही पेट्रोल-डीजल के दैनिक स्तर पर होने वाले मूल्य निर्धारण दिल्ली प्राइसिंग फार्मेट को खत्म किया जा चुका है। अब प्रत्येक 15 दिन के बाद कीमतों का निर्धारण किया जाता है। ऐसे में अब 30 तारीख को सरकार पेट्रोल डीजल की कीमत कम करने की घोषणा कर सकती है।

अभी पढ़ें – बिजनेस से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -