Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बीजेपी से निलंबित विधायक टी राजा हैदराबाद में दोबारा गिरफ्तार, दो दिन पहले मिली थी जमानत

नई दिल्ली: बीजेपी से निलंबित विधायक टी राजा को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। पैगंबर मोहम्मद पर किए विवादित टिप्पणी के बाद से हैदराबाद में तनाव का माहौल है। राजा के बयान के बाद 23 अगस्त से हैदराबाद में बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। जमानत के विरोध में उग्र लोगों ने जगह जगह रातभर प्रदर्शन किया।

टी राजा सिंह को पहले भी गिरफ्तार किया गया था लेकिन गिरफ्तारी के कुछ ही घंटे के बाद स्थानीय अदालन ने उन्हें जमानत दे दी थी। इसके बाद जारी विरोध के बाद टी राजा को दोबारा उन्हें अरेस्ट किया गया है। हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि टी राजा को किस केस में अरेस्ट किया गया है।

सोमवार रात से ही हैदराबाद में जगह-जगह प्रदर्शन हुए। तब सिंह की गिरफ्तारी की मांग की जा रही थी, लेकिन गिरफ्तारी के बाद जमानत मिलने पर मंगलवार रात को भीड़ ने ‘गुस्ताखे नबी की एक ही सजा, सिर तन से जुदा’ के नारे लगाए।

टी राजा विवादों में हैं। पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी ने हैदराबाद की स्थिति को तनावपूर्ण कर दिया है। टी राजा ने मंगलवार 23 अगस्त को कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी पर हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया था। टी राजा ने कहा है कि केटीआर एक नास्तिक है, वो भगवान में नहीं मानता। वो मुनव्वर फारूकी को शो करने के लिए बुलाता है। उसे सुरक्षा दी जाती है। लेकिन राम भक्तों पर लाठी चलवाते हैं। राजा ने इस वीडियो में पैगंबर मोहम्मद के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -