Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Shradha Murder Case: कटे हाथ इलाज कराने आया था आफताब, महरौली के डॉक्टर का बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: दिल्ली को श्रद्धा मर्डर केस ने हिला कर रख दिया है। हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। इस बीच दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में एक डॉक्टर का कहना है कि आरोपी आफताब कटे हाथों का इलाज कराने उनके पास आया था। दिल्ली पुलिस ने बताया कि मई के अंत मे आफताब पूनावाला ने अपने हाथों पर “छोटे घावों” के इलाज के लिए दक्षिण दिल्ली के महरौली इलाके में एक डॉक्टर से मुलाकात की।

अभी पढ़ें Shraddha Murder Case: कत्ल के सीधे बाद यहां पहुंचा था आफताब, उससे मिलने वाले शख्स ने किए यह खुलासे

इलाज के दौरान उसने डॉक्टर को बताया था कि घर में फल काटते समय ये घाव हुए हैं। ये वाक्या 18 मई को महरौली में उनके किराए के फ्लैट में अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वाकर की कथित तौर पर हत्या करने के कुछ दिनों बाद हुई थी। पुलिस को महरौली के जंगल में श्रद्धा के शव कुछ पार्ट मिले हैं। करीब 10 बॉडी पार्ट्स मिल चुके हैं। इसके अलावा कुछ हड्डियां नाले से भी बरामद हुई हैं।  पुलिस को फ्लैट की किचन में खून के धब्बे भी मिले हैं, जिनके सैंपल को जांच के लिए भेजा गया है।

पुलिस के अनुसार डॉ. अनिल सिंह बताया कि वह यह बीते मई माह की बात है कि आफताब मुझसे मिलने आया था। उसके दाहिने हाथ पर टांके लगाने पड़े। बात करते समय वह काफी बेचैन, आक्रामक था। पूछने पर उसने बताया था कि फल काटते समय चोट लगी है। फिर वह अपना पर्चा लेकर चला गया।

अभी पढ़ें Shraddha Murder Case: श्रद्धा वाकर का आखिरी Insta पोस्ट, मर्डर से 7 दिन पहले लिखा था- हर गुजरते दिन के साथ…

पुलिस को आफताब के नार्को टेस्ट की मंजूरी मिल गई है। संभवत गुरुवार को उसका नार्को टेस्ट कराया जाएगा। पुलिस का कहना है कि आफताब पुलिस पूछताछ में को-ऑपरेट नहीं कर रहा था और पुलिस की जांच को भटकाने की कोशिश कर रहा था।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -