Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

नेवी से रिटायर्ड पिता को बेटे ने उतारा मौत के घाट, मां के साथ मिलकर आरी से किए शव के टुकड़े

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। एक बेटे ने अपने सेवानिवृत्त नौसेना पिता की हत्या कर दी और उसे आरी से टुकड़े-टुकड़े कर दिया। इस मामले में पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना के बरूईपुर इलाके में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। बेटे ने अपने रिटायर्ड नेवी पिता की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

शिकायत के बाद जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों ने शव को बरामद कर लिया। जब पुलिस ने जांच की तो पता चला कि बेटे और उसकी मां ने पिता की हत्या कर शव को ठिकाने लगाने से पहले आरी से टुकड़े-टुकड़े कर दिए थे।

पुलिस के मुताबिक, 19 नवंबर को एक तालाब से प्लास्टिक में लिपटा सड़ा-गला शव बरामद किया गया था. यह 55 वर्षीय पूर्व नौसेना अधिकारी उज्जवल चक्रवर्ती की कहानी है। उज्ज्वल चक्रवर्ती ने 2000 में सेवानिवृत्त होने से पहले भारतीय नौसेना में एक कमीशन-विरोधी अधिकारी के रूप में कार्य किया।

झगड़े के बाद बेटे ने पिता को मार डाला

15 नवंबर को मृतक के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन मामले का खुलासा होने पर पता चला कि बेटे ने ही पिता की हत्या की है। 14 नवंबर को परिवार में झगड़ा हुआ था। झगड़ा इतना बढ़ गया कि बेटे ने पिता पर हमला कर दिया, जिससे पिता की मौत हो गई। इसके बाद बेटे ने अपने पिता के शरीर के पांच टुकड़े कर दिए।

लाश के पांच टुकड़े हो गए थे

पुलिस के मुताबिक पूर्व नौसेना अधिकारी उज्ज्वल चक्रवर्ती ने 22 साल पहले भारतीय नौसेना छोड़ दी थी और दो अन्य निजी कंपनियों के लिए काम कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक उज्जवल को शराब पीने की बुरी आदत थी। पुलिस ने बताया कि फिलहाल तालाब की सतह पर तैरता शव का सड़ा हुआ ऊपरी हिस्सा ही बरामद हुआ है। पत्नी और बेटे ने उसे मार डाला।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -