Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ankita Murder Case पर पहली बार बोले राहुल गांधी, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

राहुल गांधी ने कहा कि ऐसी खबरें हैं, जिसमें वह लड़की इसके लिए मना कर रही थी। जब उस लड़की ने इसके लिए मना किया तो उसका मृत शरीर एक नदी में पाया गया।

Ankita Murder Case: उत्तराखंड (Uttarakhand) के अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder Case) पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Ghandi) ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। केरल के पांडिक्कड में राहुल गांधी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि आप लोगों को उत्तराखंड की घटना के बारे में पता है या नहीं, लेकिन भाजपा के एक नेता का बेटा, जो होटल चलाता है, वह एक लड़की को देह व्यापार में जाने को मजबूर कर रहा था।

राहुल गांधी ने कहा कि ऐसी खबरें हैं, जिसमें वह लड़की इसके लिए मना कर रही थी। जब उस लड़की ने इसके लिए मना किया तो उसका मृत शरीर एक नदी में पाया गया। इस तरह भाजपा इस देश की महिलाओं के प्रति व्यवहार करती है।

अभी पढ़ें दिल्ली सरकार का ऐलान, 28 कोरोना योद्धाओं के परिवार को मिलेगी एक-एक करोड़ रुपए की सम्मान राशि

राहुल बोले- इस देश को बांटना चाहते हैं कुछ लोग

राहुल गांधी ने कहा कि इस देश में कुछ लोग हैं जो देश को बांटना चाहते हैं। अगर हम इस भीड़ (भारत जोड़ो यात्रा) की तरफ देंखें तो इस भीड़ में बहुत से लोग हैं जिनमें प्रतिभा है। अगर हम इस भीड़ की शक्ति को एकत्रित कर दें तो हम उनसे स्कूल, शहर आदि बनवा सकते हैं।

राहुल ने का कि अब सोचिए कि हम इस भीड़ को बांट दें। इस भीड़ में मौजूद हर शख्स एक दूसरे को मारने-पीटने लग जाए क्या हम इस भीड़ की प्रतिभा का फायदा उठा सकते हैं? क्या हम इस भीड़ से कुछ अच्छा करवा सकते हैं? क्या हम बढिया शहर, अस्पताल, विश्वविद्यालय बनवा सकते हैं? कभी नहीं।

अभी पढ़ें नीतीश कैबिनेट ने विधायकों को दिया तोहफा, हर साल इतनी बिजली मिलेगी फ्री 

मेहमानों को ‘एक्ट्रा सर्विस’ देने का बना रहे थे दबाव

बता दें कि 18 सितंबर को अंकिता के पिता वीरेंद्र सिंह भंडारी की ओर से अंकिता के लापता होने की शिकायत संबंधित राजस्व पुलिस चौकी में की गई थी। उसका कोई सुराग न लगने पर जिलाधिकारी ने मामले की जांच लक्ष्मण झुला पुलिस को सौंपी थी। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अंकिता के शव को चिल्ला नहर से बरामद करते हुए रिजॉर्ट के मालिक और भाजपा के निष्कासित नेता के बेटे पुलकित आर्य समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

पुलिस की जांच में सामने आया था कि पुलकित अपने रिजॉर्ट में आने वाले ग्राहकों ‘एक्ट्रा सर्विस’ देने के लिए अंकित पर दबाव बना रहा था। अंकिता इसका विरोध कर रही थी। उसे दस हजार रुपये देने की भी पेशकश की गई थी। अंकिता की ओर से लगातार विरोध किए जाने के कारण आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -