Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

पीएम मोदी ने अखिलेश से जाना मुलायम सिंह यादव की कुशलक्षेम, दिया हरसंभव मदद का आश्वासन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम अखिलेश यादव को फोन कर मुलायम सिंह यादव की कुशलक्षेम पूछा है।

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम अखिलेश यादव को फोन कर मुलायम सिंह यादव की कुशलक्षेम पूछा है। खबरों के मुताबिक पीएम मोदी ने अखिलेश यादव को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है।

अभी पढ़ें गृहमंत्री अमित शाह आज से तीन दिन के जम्मू कश्मीर के दौरे पर, देंगे कई योजनाओं की सौगात

बता दें कि समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत रविवार को बिगड़ गई थी। जानकारी के मुताबिक मुलायम सिंह कई दिनों से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती थे। लेकिन स्थिति बिगड़ने पर उन्हें ICU में शिफ्ट किया गया। खबर मिलते ही उनके बेटे अखिलेश यादव और बहू डिंपल यादव लखनऊ से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंच गए।

इस संबंध में समाजवादी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जानकारी सार्वजनिक की गई कि- आदरणीय नेता जी आईसीयू में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है। आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं। नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी आप सभी को समय-समय पर दी जाती रहेगी।

 

पीएम मोदी से पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ समेत कई नेताओं ने उनका हालचाल जाना। सीएम योगी ने ट्वीट कर कहा- मेदान्ता अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सकों से वार्ता कर पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी को उत्कृष्ट इलाज मुहैया कराने हेतु कहा। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से दूरभाष पर वार्ता कर उनके पिता एवं पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव जी का कुशल-क्षेम पूछा। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि उनको शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

जानकारी के मुताबिक साथ ही शिवपाल सिंह यादव भी मेदांता अस्पताल पहुंचे। दरअसल, मुलायम सिंह यादव कई दिनों से गुरुग्राम के मेदांता में भर्ती हैं। उन्हें रूम से ICU में शिफ्ट किया गया है। ससे पहले मुलायम सिंह यादव को 15 जून की शाम को गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

यहां पर स्वास्थ्य जांच के बाद उन्हें दो दिन में डिस्चार्ज कर दिया गया था। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने भी मुलायम सिंह के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव जी की बिगड़ती सेहत के बारे में सुनकर हम सब चिंतित हैं और उनके स्वस्थय होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अखिलेश यादव से मुलाकात की और उनके पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

 

अभी पढ़ें सीएम योगी ने किया अखिलेश यादव को फोन, पूछा मुलायम सिंह यादव का हाल

सिंह ने हिंदी में एक ट्वीट में कहा, “उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, श्री मुलायम सिंह यादव जी के अस्वस्थ होने की जानकारी मिलने पर मैंने उनके पुत्र अखिलेश यादव जी से फ़ोन पर बात करके उनका कुशल क्षेम जाना है। ईश्वर से यही प्रार्थना है कि वे जल्द से जल्द स्वस्थ हों।।”

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -