Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Jammu and Kashmir: एलओसी पर आत्मघाती हमले की फिराक में घुसपैठिया पकड़ा गया

घुसपैठिए भागने की फिराक में था उसे गोली मारकर पकड़ा गया है। घुसपैठिया कथित तौर पर आत्मघाती हमले की मंशा से एलओसी पहुंचा था। 

राजौरी, नौशेरा शहर के सेहर मकरी इलाके में एलओसी पर भारतीय सेना के जवानों ने एक घुसपैठिए को पकड़ है। घुसपैठिए भागने की फिराक में था उसे गोली मारकर पकड़ा गया है। घुसपैठिया कथित तौर पर आत्मघाती हमले की मंशा से एलओसी पहुंचा था।  सूत्रों के अनुसार घुसपैठिए की पहचान तबारक हुसैन (26) के रूप में हुई है। राजौरी जिला

पुलिस ने कहा कि घुसपैठिए भागने की फिराक में था। उसे गोली मार कर काबू किया गया। पुलिस के अनुसार घुसपैठिए को प्राथमिक उपचार के लिए स्थानीय सैन्य प्रतिष्ठान में ले जाया गया। जहां से उसे आगे के इलाज के लिए सेना अस्पताल राजौरी में स्थानांतरित कर दिया गया है।घुसपैठिए से पूछताछ कर मामले में आगे की जांच की जा रही है।

पुलिस के अनुसार यह दूसरी बार है जब आरोपी को नियंत्रण रेखा (एलओसी) पार करते हुए पकड़ा गया था। एक पुलिस अधिकारी ने कहा तबारक हुसैन। इससे पहले 25 अप्रैल 2016 को दो पाकिस्तानी घुसपैठियों को झंगर बटालियन नौशेरा सेक्टर ने पकड़ा था। उस समय भारतीय सेना के जवानों ने तीन संदिग्धों को एलओसी के पार घुसपैठ की कोशिश करते देखा लेकिन केवल दो संदिग्धों को ही पकड़ा जा सका था।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -