Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

GT vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर

IPL 2024 GT vs SRH: सनराइजर्स हैदराबाद को एक बड़ा झटका लगा है। टीम का स्टार ऑलराउंड चोट के चलते आईपीएल 2024 से बाहर चुका है। हालांकि अभी तक ये खिलाड़ी टीम के साथ जुड़ा भी नहीं था।

Edited By : Vishal Pundir | Updated: Mar 31, 2024 15:39
Share :
ipl 2024 GT vs SRH Wanindu Hasaranga has been ruled out of this season
ipl 2024 GT vs SRH Wanindu Hasaranga has been ruled out of this season Image Credit: Social Media

IPL 2024 GT vs SRH: आईपीएल 2024 में सनराइजर्स हैदराबाद को एक बड़ा झटका लगा है। टीम का स्टार ऑलराउंडर चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। ये खिलाड़ी अभी तक सनराइजर्स हैदराबाद के साथ नहीं जुड़ा था। इस खिलाड़ी के बिना ही टीम ने अपने दो मैच खेल लिए हैं। फैंस को उम्मीद थी कि ये खिलाड़ी टूर्नामेंट में आगे टीम के साथ जुड़ेगा और मजबूती देगा। लेकिन अब खरब सामने आ रही है ये खिलाड़ी आईपीएल 2024 से बाहर हो गया है।

ये खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

आईपीएल 2024 ऑक्शन में सनराइजर्स हैदराबाद ने वानिंदु हसरंगा को अपनी टीम में शामिल किया था। हालांकि आईपीएल 2024 में अभी तक हसरंगा हैदराबाद के साथ नहीं जुड़े थे। जिसके बाद अब खबर सामने आई है कि एड़ी की चोट के कारण हसरंगा इस सीजन से बाहर हो गए हैं। यह सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक बुरी खबर है। सीजन के दूसरे भाग में पिचें धीमी होने की उम्मीद के साथ हसरंगा वास्तविक प्रभाव डाल सकते थे।

आईपीएल 2024 ऑक्शन से पहले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने वानिंदु हसरंगा को रिलीज कर दिया था। जिसके ऑक्शन में हसरंगा को सनराइजर्स ने उनके बेस प्राइस 1.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। वहीं इससे पहले साल 2022 में आरसीबी ने हसरंगा को 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था।

अभी भी हसरंगा की वापसी की उम्मीद

हसरंगा अपने बाएं टखने की चोट के चेकअप के लिए 31 मार्च को विदेश यात्रा करेंगे। हसरंगा के मैनेजर ने कहा कि विशेषज्ञ की सलाह के आधार पर वह आईपीएल टीम में शामिल होने का फैसला करेंगे। मैनेजर ने जोर देकर कहा, “वह निश्चित रूप से शामिल होंगे, वह आईपीएल का आनंद लेना चाहते हैं। हम फ्रेंचाइजी के संपर्क में हैं।”

ये भी पढ़ें:- DC vs CSK: मिचेल मार्श का ओपनिंग से कट सकता है पत्ता! कोच ने दिया बड़ा बयान

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: बुमराह और शमी को नहीं… मयंक यादव ने साउथ अफ्रीकी गेंदबाज को बताया Ideal

ये भी पढ़ें:- IPL इतिहास के 10 सबसे तेज गेंदबाजों की आई लिस्ट, जानें किस स्थान पर हैं मयंक यादव

First published on: Mar 31, 2024 03:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.