Monday, February 6, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

स्वतंत्रता दिवस 2022:  अटारी बॉर्डर पर बीटिंग रिट्रीट में उमड़ा हुजूम

भारतीय सैनिकों ने अपने पाकिस्तानी समकक्षों का अभिवादन किया और मिठाई खिलाई।

अटारी: स्वतंत्रता दिवस 2022  की पूर्व संध्या पर पंजाब के अमृतसर में अटारी-वाघा सीमा पर बीटिंग रिट्रीट समारोह में रविवार को लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। देशभक्ति के गीतों के बीच लोगों ने भारत माता की जय और वंदे मातरम के नारे लगाए।

जानकारी के अनुसार भारत के स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर अटारी-वाघा सीमा पर सीमा सुरक्षा बल के जवानों और पाकिस्तान रेंजर्स के जवानों ने मिठाइयों का आदान-प्रदान किया। दोनों पक्षों के सैनिकों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाई।

दोनों देशों के जवानों ने हाथ मिलाए

भारतीय सैनिकों ने अपने पाकिस्तानी समकक्षों का अभिवादन किया और मिठाई खिलाई। पाकिस्तान के रेंजर्स ने भी पाकिस्तान के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अटारी-वाघा सीमा पर बीएसएफ के जवानों को मिठाई खिलाई। दोनों पक्षों के सुरक्षाकर्मियों ने एक दूसरे से हाथ मिलाया और कैमरे के सामने पोज दिए। मिठाइयों का आदान-प्रदान करने के बाद दोनों देशों के जवानों ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गेट बंद कर दिए।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -