Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बेंगलुरु में आफत की बारिश, बेसमेंट बनी नदी, पानी में बही गाड़ियां, येलो अलर्ट जारी

नई दिल्ली: आईटी हब कहा जाने वाला शहर बेंगलुरु फिर से भारी बारिश के बाद जलभराव का सामना कर रहा है। शहर में बारिश ने अब तक के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। हालात ये हैं कि लोगों का घर से बाहर निकलना तक दूभर हो गया है। सड़क से लेकर बेसमेंट नदी बन गई हैं।

शहर के पूर्व, दक्षिण और मध्य भाग के कई मुख्य सड़कों पर सैलाब जैसी स्थिति हो गई है। लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है। हर जगह पानी ही पानी दिख रहा है। इसी बीच भारतीय मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी कर तीन दिन तक भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. अगले दो दिनों तक बारिश जारी रहेगी।

लगातार हो रही भारी बारिश के चलते बेंगलुरु के शेषाद्रिपुरम इलाके में नम्मा मेट्रो की रिटेनिंग वॉल गिर गई। इसके चलते कई वाहनों को नुकसान पहुंचा है। शिवाजीनगर और इंदिरानगर में भी बारिश के बाद लोगों के घरों में पानी भर गया है। घरों के बेसमेंट में पानी भर गया है। सड़कें नदियों में बदल गईं।

लोग शहर में हो रही बारिश की वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। एक शख्स ने वीडियो ट्वीट कर बेंगलुरु में बारिश की स्थिति दिखाई है। उन्होंने लिखा कि यह नदी नहीं है, बेसमेंट है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -