Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi MCD Election: ‘कैश फॉर टिकट’ मामला में आरोपी ओम सिंह और शिव शंकर पांडे को 12 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

नई दिल्ली: दिल्ली MCD चुनाव में कैश फॉर टिकट के दो आरोपियों को राउज एवेन्यू कोर्ट ने 12 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मामले में आरोपी ओम सिंह और शिव शंकर पांडे को ACB कोर्ट में पेश किया। जिसके बाद राउज़ एवेन्यू कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 12 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा।

दिल्ली के एंटी करप्शन ब्यूरो ने कैश फॉर टिकट के दो आरोपियों को राउज एवेन्यू कोर्ट के स्पेशल जज विकास ढुल की कोर्ट में पेश किया। इस दौरान एसीबी ने ओम सिंह और शिव शंकर पांडे की न्यायिक हिरासत में भेजने की मांग की थी। कोर्ट ने आरोपियों को 12 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

बता दें कि दिल्ली में एमसीडी चुनाव में टिकट को लेकर धांधली का मामला सामने आया है। दिल्ली की एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने बड़ी कार्रवाई की और आप विधायक के पीए विशाल पांडेय और रिश्तेदार शिव शंकर पांडेय व ओम सिंह को गिरफ्तार किया है। इन तीनों पर एक महिला से पार्षद का टिकट दिलाने के लिए 90 लाख रुपये मांगने का आरोप है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -