Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi: एलजी ने 47 फाइलें सीएम ऑफिस वापस भेजी

दिल्ली के उपराज्यपाल सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर उन प्रस्तावों पर "विधिवत हस्ताक्षर" करने के लिए कहा था जो अनुमोदन या राय के लिए उनके कार्यालय से भेजे जाते हैं।

नई दिल्ली:  दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना के कार्यालय ने 47 फाइलें मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) को वापस कर दी हैं। क्योंकि उन पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बजाय आधिकारिक कर्मचारियों द्वारा हस्ताक्षर किए गए थे।
एलजी सचिवालय द्वारा लौटाई गई फाइलों में शिक्षा विभाग, वक्फ बोर्ड से संबंधित फाइलें शामिल हैं। इससे पहले, दिल्ली के उपराज्यपाल सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर उन प्रस्तावों पर “विधिवत हस्ताक्षर” करने के लिए कहा था जो अनुमोदन या राय के लिए उनके कार्यालय से भेजे जाते हैं।

 

बता दें कि एलजी ने अपने पत्र में उल्लेख किया था कि सीएम कार्यालय से अधिकारियों द्वारा हस्ताक्षरित प्रस्तावों को इस टिप्पणी के साथ भेज रहा है कि उन्हें मुख्यमंत्री द्वारा “देखा और अनुमोदित” किया गया है। एलजी ने आगे कहा था कि इस तरह के संचार की तात्कालिकता के आधार को निर्दिष्ट किए बिना  यह सुनिश्चित किया जाए कि प्रस्तावों पर आपके द्वारा विधिवत हस्ताक्षर किए जाने चाहिए। एलजी ने सीएम ने उन सभी प्रस्तावों पर “विधिवत हस्ताक्षर” करने के लिए कहा था जो अनुमोदन या राय के लिए उनके कार्यालय से भेजे जाते हैं।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -