Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

Breaking: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को जान से मारने की धमकी

सीएम बनने के बाद यह दूसरी बार है जब उन्हें जाने से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को माओवादियों की तरफ से पहले ही जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है।

महाराष्ट्र: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को जान से मारने की धमकी मिली है। सूत्रों के अनुसार खुफिया विभाग को सूचना मिली की आत्मघाती विस्फोट के जरिए सीएम की हत्या करने की योजना बनाई जा रही है। इस बारे में एक धमकी भरा पत्र भी मंत्रालय में उनके दफ्तर में आया है। इसके अलावा उनके कार्यालय में फोन पर भी इस तरह की धमकी दी गई है।

सीएम बनने के बाद यह दूसरी बार है जब उन्हें जाने से मारने की धमकी मिली है। इससे पहले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को माओवादियों की तरफ से पहले ही जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। पुलिस के अनुसार सीएम को किसने धमकी दी है। कौन लोग उनकी जान लेना चाहते हैं। पत्र कहां से आया। फोन करने वाला व्यक्ति कौन था फिलहाल यह सब जांच का विषय है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -