Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Breaking: ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का 96 वर्ष की उम्र में निधन

द रॉयल फैमिली ने गुरुवार रात को इस बारे में आधिकारिक घोषणा की। शाही परिवार ने रात 11 बजे एक ट्विटर पोस्ट में कहा, "रानी की आज दोपहर बाल्मोरल में शांति से मृत्यु हो गई।"


लंदन :
 ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय का 96 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। गुरुवार दोपहर उनका निधन हुआ। द रॉयल फैमिली ने गुरुवार रात को इस बारे में आधिकारिक घोषणा की। शाही परिवार ने रात 11 बजे एक ट्विटर पोस्ट में कहा, “रानी की आज दोपहर बाल्मोरल में शांति से मृत्यु हो गई।” पोस्ट में कहा गया है, “द किंग एंड द क्वीन कंसोर्ट आज शाम बालमोरल में रहेंगे और कल लंदन लौटेंगे।”

अभी पढ़ें महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर पीएम मोदी ने जताया खेद

 

अभी पढ़ें 13 साल की उम्र में हो गया था प्यार, पालतू जानवरों से था लगाव 

महारानी एलिजाबेथ पिछले कुछ वक्त से बीमार थी। उन्हें episodic mobility की दिक्कत थी। इस उम्र के लोगों के साथ यह समस्या होती है। बता दें कि इस समय महारानी एलिजाबेथ इस वक्त कहीं आने-जाने में असमर्थ थी। इसलिए वे अपनी मुलाकातें लंदन के बकिंघम पैलेस की बजाय स्कॉटलैंड के बाल्मोरल कैसल में कर रही थी।बुधवार को महारानी ब्रिटेन की नई प्रधानमंत्री लिज ट्रस के साथ दिखी थीं। ब्रिटेन की नई प्रधानमंत्री लिज ट्रस ने कहा कि

अभी पढ़ें  दुनिया से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -