Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद बोले- नीतीश के आरोप निराधार, उन्होंने जनादेश का अनादर किया

नीतीश कुमार बिहार की जनता के जनादेश का अनादर कर रहे हैं। यह निराधार है कि भाजपा जद (यू) को नष्ट करने की कोशिश कर रही थी।

बिहार: बिहार में बदले राजनीतिक समीकरण के बाद भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार द्वारा भाजपा पर लगाए आरोपों का जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार बिहार की जनता के जनादेश का अनादर कर रहे हैं। यह निराधार है कि भाजपा जद (यू) को नष्ट करने की कोशिश कर रही थी।

 

आगे रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार जा चुके हैं और कह चुके हैं कि बीजेपी उनकी पार्टी को बर्बाद करने की कोशिश कर रही है। वह बोले बीजेपी ने उन्हें कई बार केंद्रीय मंत्री बनाया। उन्हें सीएम भी बनाया गया था। उन्होंने 2015 में राजद के साथ गठबंधन पर अपने फैसले पर फिर से विचार क्यों किया और 2017 में भाजपा में आए ?

आठवीं बार मुख्यमंत्री
बता दें कि नीतीश कुमार बिहार के आठवीं बार मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने राज्यपाल को समर्थन पत्र सौंपने के बाद कहा कि सात पार्टी एक साथ हैं। विधानसभा में 164 विधायक और एक निर्दलीय हमारे साथ हैं। हमलोग एक साथ मिलकर बिहार के लोगों की सेवा करेंगे। नीतीश ने कहा कि सभी साथी विधायकों का समर्थन पत्र राज्यपाल को दे दिया है।

यह बोला था 
नीतीश कुमार ने कहा था कि पार्टी के सभी लोगों की राय थी कि हमलोग एनडीए से निकले। नीतीश ने कहा कि पहले हम तीन पार्टी एक साथ थे लेकिन अब हम सात पार्टियों के साथ हैं। हम समाज में विवाद पैदा करने की कोशिश करने वालों के साथ कभी नहीं रहना चाहते हैं।

 

 

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -