Friday, December 2, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

श्रद्धा मर्डर केस में बड़ी सफलता, दिल्ली पुलिस को जबड़े की हड्डी और खोपड़ी मिली!

नई दिल्ली: श्रद्धा वाकर हत्याकांड मामले की जांच कर रही पुलिस ने जंगल से इंसानी खोपड़ी का एक टुकड़ा, कथित तौर पर जबड़ा और नकली दांत बरामद किया है। यह मानव अवशेष श्रद्धा का है या नहीं इसका पता फोरेंसिक जांच के बाद ही चलेगा।

पिछले कुछ दिनों से पुलिस लगातार श्रद्धा के शव के अंग खोजने में जुटी हुई है। पुलिस महरौली के जंगल, गुरुग्राम और पास के एक तालाब में लगातार खोजबीन कर रही है।

जंगल में मिले हड्डी के नमूनों से भी इसका मिलान किया जाएगा

मिले अवशेषों को परीक्षण के लिए भेजा जाएगा और पहचान की पुष्टि के लिए परिणामों का मिलान श्रद्धा के पिता विकास वाकर के डीएनए से किया जाएगा। साथ ही महरौली के जंगल में मिले हड्डी के नमूनों से भी इसका मिलान किया जाएगा। इस बीच, एक नया वीडियो जो 18 अक्टूबर शाम करीब 4 बजे का है। जिसमें आरोपी आफताब को एक रिहायशी इलाके से गुजरते हुए देखा जा सकता है। उन्हें पीठ पर बैग लिए देखा जा सकता है। जैसा कि एक्सेस किया गया वीडियो हत्या के 5 महीने बाद का है, यह स्पष्ट नहीं है कि क्या वह श्रद्धा के शरीर के टुकड़े को डंप करने जा रहा है?

गौरतलब है कि आफताब का नार्को टेस्ट आज होने की संभावना है। इस बीच, दिल्ली पुलिस ने उसके खिलाफ और सबूत तलाशने की कोशिश में पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की मांग को लेकर हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। अगर कोर्ट इजाजत देती है तो नार्को एनालिसिस से पहले पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाएगा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -