Thursday, December 1, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

बीडी मिश्रा मेघालय के नए राज्यपाल, रिटायर हुए सत्यपाल मलिक

मेघालय के मुख्यमंत्री कोरनाड संगमा ने नए राज्यपाल का स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा 'ब्रिगेडियर बीडी मिश्रा को मेघालय के गवर्नर के तौर पर कार्यभार संभालने के लिए बहुत बधाई।

मेघालय: बीडी मिश्रा मेघालय के नए राज्यपाल बनाए गए हैं। गवर्नर सत्यपाल मलिक मंगलवार को रिटार्यर हो गए। उन्हें सेवा विस्तार नहीं दिया गया। जानकारी के मुताबिक मेघालय के नए राज्यपाल भारतीय सेना के पूर्व ब्रिगेडियर हैं। वह 2017 से अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल के रूप में कार्यरत हैं। उन्हें मेघालय का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। बीडी मिश्रा ने मंगलवार को मेघालय के नए राज्यपाल के रूप में शपथ ले ली।

अभी पढ़ें लोकसभा चुनाव: बीजेपी संगठन में होगा विस्तार !

 

 

अभी पढ़ें संघ में मातृ शक्ति को मिलेगा ऊंचा ओहदा !

मेघालय के मुख्यमंत्री कोरनाड संगमा ने नए राज्यपाल का स्वागत किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘ब्रिगेडियर बीडी मिश्रा को मेघालय के गवर्नर के तौर पर कार्यभार संभालने के लिए बहुत बधाई। उम्मीद है कि आपका मार्गदर्शन और सहयोग मिलेगा। हम इस सुंदर राज्य में आपका हार्दिक स्वागत करते हैं।’

अभी पढ़ें   देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -