Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Azadi Ka Amrit Mahotsav: अफ्रीकी-अमेरिकी कलाकार मैरी मिलबेन ने ‘ओम जय जगदीश हरे’ गाकर जीता सबका मन

विदेश मंत्रालय और आईसीसीआर द्वारा उन्हें भारत आमंत्रित किया गया है।

नई दिल्ली: मैरी मिलबेन पहली अफ्रीकी-अमेरिकी कलाकार हैं जिन्हें 75वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया है। विदेश मंत्रालय और आईसीसीआर द्वारा उन्हें भारत आमंत्रित किया गया है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार शनिवार को उन्होंने ‘ओम जय जगदीश हरे’ गाकर सबका मन मोह लिया।

मोदी अच्छा काम कर रहे

मैरी ने कहा कि मुझे विश्वास है कि पीएम मोदी भारत के लिए सही नेता हैं। वह दूरदर्शी हैं और उन्होंने एक नेता के रूप में देश की प्रगति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मैं निश्चित रूप से मानती हूं कि वह अमेरिका-भारत संबंधों को मजबूत करने के लिए सही नेता हैं।

कौन है मैरी मिलबेन

बता दें कि मैरी जोरी मिलबेन एक अमेरिकी गायिका, अभिनेत्री और मीडिया हस्ती हैं। मिलबेन ने लगातार तीन अमेरिकी राष्ट्रपतियों के लिए अपनी कला का प्रदर्शन किया है। इसके अलावा, मिलबेन जॉर्डन की रानी नूर और राजकुमारी बासमा बिन्त सऊद अल सऊद सहित उल्लेखनीय अंतरराष्ट्रीय रॉयल्टी के लिए एक विशेष एकल कलाकार रहीं हैं। मिलबेन जेएमडीई एंटरप्राइजेज की संस्थापक और सीईओ हैं। उन्हें ऑनलाइन श्रृंखला इम्पैक्ट नाउ में चित्रित किया गया है। मिलबेन 2010 के हेलेन हेस पुरस्कार के लिए नामांकित की गई थी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -