Saturday, 24 February, 2024

---विज्ञापन---

WhatsApp यूजर्स जल्द ही भेजे गए मैसेज को कर सकेंगे एडिट, यहां जानें डिटेल

WhatsApp Feature Update: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए एक और नया फीचर आने वाला है। इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप जल्द ही अपने यूजर्स को उन मैसेज को एडिट करने की अनुमति दे सकता है जो वे पहले भेज चुके हैं। अभी पढ़ें – Dangerous Gaming Apps: सावधान! फोन में भूलकर भी डाउनलोड ना करें ये […]

Edited By : Om Pratap | Updated: Sep 19, 2022 11:54
Share :

WhatsApp Feature Update: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए एक और नया फीचर आने वाला है। इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप जल्द ही अपने यूजर्स को उन मैसेज को एडिट करने की अनुमति दे सकता है जो वे पहले भेज चुके हैं।

अभी पढ़ें Dangerous Gaming Apps: सावधान! फोन में भूलकर भी डाउनलोड ना करें ये गेम्स

अब गलत मैसेज को डिलीट करने के बजाए इसे एडिट का ऑप्शन मिलेगा। WaBetaInfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, मेटा के स्वामित्व वाली कंपनी अपने यूजर्स को जल्दबाजी में की गई गलतियों से छुटकारा पाने में मदद करने के लिए एडिट मैसेज की सुविधा शुरू करने का ऑप्शन देगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्हाट्सऐप फिलहाल इसके प्रॉसेस पर काम कर रहा है। फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि यह फीचर कैसे काम करेगा। यह संभव है कि व्हाट्सऐप ऐसे मैसेज के साथ एडिट हिस्ट्री का ऑप्शन दिखाएगा। साथ ही भेजे गए मैसेज को एक सीमित समय तक के लिए एडिट करने का विकल्प दे सकता है।

अभी पढ़ें Flipkart Big Billion Days Sale: 50 हजार रुपये से भी कम में मिलेगा आईफोन 13! बस करना होगा थोड़ा इंतजार

Wabetainfo की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सऐप केप्ट मैसेज पर भी काम कर रहा है जो फिलहाल डेवलपमेंट स्टेज में है। इस नए फीचर के जरिए यूजर्स किसी भी मैसेज को ‘Kept Messages’ के तहत सेव कर सकते हैं।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 18, 2022 08:17 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें