Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

Vivo V27 Series का ‘प्रमोशन पोस्टर’ लीक, ट्रिपल कैमरे के साथ ऐसा हो सकता है डिजाइन

Vivo V27 Series Launch Date India: वीवो कथित तौर पर जल्द ही अपनी वीवो वी27 सीरीज लॉन्च करने पर काम कर रहा है, जबकि ब्रांड ने अपनी आगामी मिड-रेंज वी सीरीज लाइनअप के आगमन को आधिकारिक तौर पर छेड़ना शुरू नहीं किया है। वहीं, अब वीवो वी27 सीरीज का एक नया लीक सामने आया है, […]

Edited By : Simran Singh | Updated: Feb 13, 2023 11:31
Share :
Vivo V27 Series Launch Date India, Vivo V27, Vivo V27 Pro, Vivo V27e

Vivo V27 Series Launch Date India: वीवो कथित तौर पर जल्द ही अपनी वीवो वी27 सीरीज लॉन्च करने पर काम कर रहा है, जबकि ब्रांड ने अपनी आगामी मिड-रेंज वी सीरीज लाइनअप के आगमन को आधिकारिक तौर पर छेड़ना शुरू नहीं किया है। वहीं, अब वीवो वी27 सीरीज का एक नया लीक सामने आया है, जिससे डिवाइस के डिजाइन का पता चल रहा है।

साथ ही ये भी पता चलता है कि वी27 सीरीज की लॉन्चिंग करीब है। अगर ब्रांड के पिछले रुझानों को देखा जाए, तो हम उम्मीद कर सकते हैं कि वीवो वी27 लाइनअप में वैनिला वीवो वी27, वीवो वी27 प्रो और वीवो वी27ई डिवाइस शामिल होंगे।

और पढ़िए – Poco X5 Pro 5G की बिक्री आज से शुरू, जानिए कितने रुपये तक की छूट का हो सकेगा फायदा?

वीवो वी27 सीरीज का प्रमोशनल पोस्टर लीक

जैसा कि टिपस्टर सुधांशु द्वारा साझा किए गए प्रोमोशनल पोस्टर (Vivo V27 Series Promotional Poster Leaked) में देखा गया है, वीवो वी27 सीरीज कथित तौर पर कुछ इस तरह दिखेगी। इन स्मार्टफोनों में संभवत है कि ग्लासस्टिक कर्व्ड बैक होगी। पोस्टर में दिखाया गया डिवाइस संभावित रूप से वीवो वी27 प्रो है जिसमें एक दिलचस्प लाइट रिंग के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है।

डिवाइस को कम से कम हरे और सुनहरे रंगों में लॉन्च किया जा सकता है, जैसा कि तस्वीर में देखा जा सकता है। इसके अलावा, पोस्टर की माने तो वीवो वी27 सीरीज में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (EIS) होगा।

Vivo V27 Pro Expected Specifications 

वीवो वी27 प्रो में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर होने की बात कही गई है, जिसे 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। डिवाइस में 67W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी होगी। डिवाइस को लेटेस्ट Android 13-आधारित FunTouchOS 13 स्किन आउट ऑफ द बॉक्स बूट करने के लिए टाउट किया गया है। डिवाइस लगभग 7.4 मिमी की मोटाई के साथ मौजूदा बाजार में उपलब्ध सबसे पतले स्मार्टफोन में से एक हो सकता है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ेंं

First published on: Feb 13, 2023 10:11 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें