Tuesday, November 29, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Moto E22s जल्द होने वाला है भारत में लॉन्च, पहले ही जान लें कीमत और खासियत

Moto E22s Launch Date Price in India: मोटोरोला ई-सीरीज में एक नया फोन मोटो ई22एस शामिल हो रहा है जिसे भारत में जल्द पेश किया जा सकता है।

Moto E22s Launch Date Price in India: भारत में मोटोरोला के कई स्मार्टफोन उपलब्ध हैं। पिछले कुछ महीनों से भारतीय बाजार में कंपनी के एक से बढ़कर एक फीचर्स के साथ स्मार्टफोन लॉन्च किए जा रहे हैं। वहीं, अब मार्केट में एक और नया फोन आने वाला है। इसका नाम मोटो ई22एस (Moto E22s) है, जो बेहतरीन डिजाइन और 15 हजार रुपये से कम कीमत में लॉन्च हो सकता है। आइए Moto E22s की संभावित कीमत और खासियत जानते हैं।

Moto E22s Launch Date in India

भारत में 17 अक्टूबर को मोटो ई22एस लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने अपने सोशल मीडिया चैनल के जरिए नए Moto E सीरीज स्मार्टफोन के आगमन का ऐलान किया है। कंपनी अपने आधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर मोटो E22s को लॉन्च करेगी। इसे आर्कटिक ब्लू और इको ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा।

अभी पढ़ें Flipkart पर मिल रहा है 70 हजार का iPhone 13 मात्र 40 हजार रुपये में! आज ही लूट लें मौका

भारत में Moto E22s की संभावित कीमत 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि Moto E22s को हाल ही में यूरोपीय बाजार में €159.99 (लगभग 12,700 रुपये) की कीमत के साथ सिंगल 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए लॉन्च किया गया था। भारत में डिवाइस की कीमत यूरोपीय कीमतों के अनुरूप होने की उम्मीद है।

Moto E22s Specifications in India

  • बॉक्स से बाहर मोटो ई22एस Android 12 पर चलाता है।
  • इसमें 6.5-इंच HD+ (720 X 1,600 पिक्सेल) IPS LCD डिस्प्ले है।
  • इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो और पिक्सेल है।
  • इसकी डिस्प्ले 268 पीपीआई रेटिंग के साथ है।
  • डिस्प्ले के टॉप सेंटर में होल-पंच कटआउट है।
  • स्मार्टफोन को MediaTek Helio G37 SoC द्वारा संचालित होगा।
  • इस फोन 4GB RAM मिल सकता है।
  • इसमें 64GB इंटरनल स्टोरेज है।

अभी पढ़ें – Apple के लिए बड़ी मुसीबतें! डिब्बे में चार्जर ना देने के कारण लगा 150 करोड़ का जुर्माना, अब यहां कंपनी देगी चार्जर

Moto E22s Battery & Camera

फोटोग्राफी के लिए, Moto E22s को एक दोहरे रियर कैमरे के साथ आने के लिए डिज़ाइन किया गया है जिसमें एक 16-मेगापिक्सेल मुख्य सेंसर और एक 2-मेगापिक्सेल गहराई सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा होगा।

इसमें माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 1TB तक स्टोरेज बढ़ाया जा सकता है। फोन में बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक शामिल हो सकता है। इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ 10W चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -