Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

iPhone SE 4 जल्द होगा भारत में लॉन्च! जानें स्पेसिफिकेशन, कीमत से लेकर सबकुछ

iPhone SE 4 Launch Date Price in India: Apple की चौथी पीढ़ी के iPhone SE में एक छोटा डिस्प्ले हो सकता है। आइए इसके लॉन्च डेट, स्पेसिफिकेशन से लेकर सारी डिटेल्स बताते हैं।

iPhone SE 4 Launch Date Price in India: लेटेस्ट लीक रिपोर्ट के अनुसार Apple अपने चौथी पीढ़ी के iPhone SE पर काम कर रहा है। पिछला लॉन्च साइकिल दर्शाता है कि चौथी पीढ़ी का iPhone 2024 तक बाहर हो जाएगा। इस बीच iPhone SE की कथित विशेषताओं और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में कई अफवाहों का विषय रहा है। यहां कुछ लीक के साथ विशेषज्ञ अनुमान लगा रहे हैं।

अभी पढ़ें करीब 60,000 का iPhone 12 मिल रहा सिर्फ 21,499 रुपये में! हाथ से जाने ना दें मौका?

iPhone SE 4 Specifications

Apple की चौथी पीढ़ी के iPhone SE में एक छोटा डिस्प्ले हो सकता है। Apple iPhone SE 4 के लिए एक डिस्प्ले साइज की खोज कर रहा है जो 5.7 और 6.1 इंच के बीच आता है। एपल एनालिस्ट मिंग-ची कुओ के मुताबिक, फोन में 6.1 इंच का डिस्प्ले हो सकता है।

रॉस यंग के अनुसार, कंपनी उत्पाद के लिए 6.1 इंच और 5.7 इंच के डिस्प्ले के बीच विचार कर रही है। सभी वर्तमान iPhone SE पुनरावृत्तियां पूर्व iPhone मॉडल पर आधारित हैं। वर्तमान iPhone SE (तीसरी पीढ़ी) में TouchID होम बटन के साथ 4.7-इंच का डिस्प्ले है और यह iPhone 8 पर आधारित है।

भरोसेमंद टिप्पर जॉन प्रॉसेर के मुताबिक भविष्य के ऐप्पल आईफोन एसई 4 का डिज़ाइन आईफोन एक्सआर जैसा ही हो सकता है। इसमें गोल कोने हो सकते थे। व्यवसाय को TouchID से छुटकारा पाने और शायद किसी अन्य प्रकार के सत्यापन पर स्विच करने की अफवाह है।

अगले iPhone SE 4 के साथ, Apple को iPhone SE परिवार में एक पायदान शामिल करने की भी बात कही जा रही है। हालांकि फ्रंट कैमरा नॉच में स्थित होगा, यह स्पष्ट नहीं है कि यह फेस आईडी ऑथेंटिकेशन को सपोर्ट करेगा या नहीं।

अभी पढ़ें 2 हजार रुपये से भी सस्ती हैं ये 5 Smartwatch, स्टॉक आते ही हो जाते हैं खत्म

IPhone 13 सीरीज़ में इस्तेमाल किया गया A15 बायोनिक चिपसेट वर्तमान iPhone SE 3 को पावर देता है। A16 चिप, जो वर्तमान में iPhone 14 सीरीज के उच्चतम मॉडल को शक्ति प्रदान करती है और नियमित iPhone 15 को पावर प्रदान करने के लिए प्रत्याशित है। Apple iPhone SE 4 को शक्ति प्रदान करने की सबसे अधिक संभावना है।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -